Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Leaves Industry After Marraige: टीवी की बहू बनकर इन एक्ट्रेसेज ने खूब कमाया नाम, शादी करके स्क्रीन से हुई गायब

Actresses Leaves Industry After Wedding: टेलीविजन सीरियल को ज्यादातर घरों में देखा जाता है. कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जिनका एक भी एपिसोड मिस करना कोई भी नहीं चाहता. अगर गलती से मिस भी हो गया तो वो उसरा रिपीट टेलीकास्ट जरूर देखा जाता है. ऐसी ही कुछ टीवी अभिनेत्रियां है जिन्होंने इन टीवी सीरियल्स से इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी पाई कि वो रातों-रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गईं. इन एक्ट्रेसेज ने लंबे वक्त तक टीवी स्क्रीन्स पर राज किया. लेकिन अचानक शादी करके ये हसीनाएं ऐसी गायब हो गईं कि अब किसी भी शो में नजर नहीं आती. जानिए ये एक्ट्रेसेज कौन है और अब कहां और किसी हाल में है.

राजश्री ठाकुर

1/5
राजश्री ठाकुर

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है राजश्री ठाकुर का. 'साते फेरे' (Saat Phere) सीरियल में सलोनी का रोल निभाकर राजश्री फेमस हो गई थी. इसके बाद साल 2017 में शादी की और फिर अचानक गायब हो गई. 

 

रुचा हसबिन्स

2/5
रुचा हसबिन्स

'साथ निभाना साथिया' सीरियल की राशि तो आपको याद ही होगी. इस सीरियल में राशि का रोल रुता हसबिन्स ने निभाया था और काफी फेमस भी हुआ था. लेकिन लंबे वक्त बाद राशि ने साल 2015 में शादी कर ली और टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया.

अंकिता भार्गव

3/5
अंकिता भार्गव

करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गवा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम है. अंकिता ने 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल के अलावा कई और शोज में काम किया है. लेकिन करण से शादी के बाद उन्होंने टीवी छोड़ दिया.

 

 

 

सौम्या सेठ

4/5
सौम्या सेठ

'नव्या नए धड़कन नए सवाल' सीरियल में सौम्या सेठ लीड रोल में थीं. इस टीवी शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. लेकिन शादी के बाद सौम्या ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए छोड़ दिया.

मिहिका वर्मा

5/5
मिहिका वर्मा

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में इशिता की कजिन सिस्टर मिहिका भी शादी करके अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. मिहिका ने इस शो के अलावा कई सीरियल्स में काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़