Mandakini: झरने के नीचे नहाने वाली राज कपूर की हीरोइन ने किया भीगे बदन कमबैक, नजर आई म्यूजिक वीडियो में
Advertisement
trendingNow11317727

Mandakini: झरने के नीचे नहाने वाली राज कपूर की हीरोइन ने किया भीगे बदन कमबैक, नजर आई म्यूजिक वीडियो में

Mandakini Comeback: मंदाकिनी ने बॉलीवुड में छोटी-सी पारी खेली थी. जिसमें लोग उन्हें राम तेरी गंगा मैली में उनके सनसनी पैदा करने वाले दृश्यों के लिए याद करते हैं. मंदाकिनी इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो में दिख रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को लॉन्च किया है.

Mandakini: झरने के नीचे नहाने वाली राज कपूर की हीरोइन ने किया भीगे बदन कमबैक, नजर आई म्यूजिक वीडियो में

Mandakini Music video: अपनी डेब्यू फिल्म राम तेरी गंगा मैली (1995) के लिए आज तक याद की जाने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी 26 साल बाद स्क्रीन पर लौटी हैं. लेकिन इस बार पर बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि एक म्यूजिक वीडियो एलबम में दिखाई दे रही हैं. उनका यह म्यूजिक वीडियो है, मां ओ मां. इस वीडियो में वह अपने बेटे रब्बील ठाकुर, अभिनेत्री बबीता बनर्जी और दो बाल कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं. यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. रोचक बात यह है कि राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी के जो दृश्य चर्चित हुए थे, उनमें से एक में वह झरने के नीचे नहाते नजर आती हैं. जबकि इस म्यूजिक वीडियो में भी आप उन्हें भीगे बदन देखते हैं, जब एक नन्हा बच्चा उन्हें बगीचे में पाइप से पानी की बौछार में भिगो देता है.

गुमनामी से वापसी
मंदाकिनी पर निर्देशक राज कपूर द्वारा फिल्माए दृश्यों की वजह से फिल्म राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) आज भी सुर्खियों में रहती है. उस दौर में मंदाकिनी पर फिल्माए सीन बहुत बोल्ड थे. हालांकि उससे ज्यादा बोल्ड कंटेंट आज सोशल मीडिया, ओटीटी और फिल्मों में मिलता है. अंग्रेज पिता और कश्मीरी मां की संतान मंदाकिनी ने बॉलीवुड में पांच-छह साल की छोटी-सी पारी खेली. इसके बाद उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा. वह इंडस्ट्री से दूर हो गईं. लंबा समय उन्होंने गुमनामी में गुजारा और बौद्ध धर्म को अपनाने के बाद विवाह किया. अब वह अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिर से इंडस्ट्री में लौटी हैं.

सिखाती हैं तिब्बती योग
1996 में मंदाकिनी की आखिरी फिल्म आई थी, जोरदार. फिल्म में आदित्य पंचोली, गोविंदा और नीलम उनके साथ थे. हालांकि यह फिल्म 1988 में बन चुकी थी और आर्थिक मुश्किलों में फंसने के कारण आठ साल बाद रिलीज हुई थी. इस बीच मंदाकिनी बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा की अनुयायी बन गईं और आगे चल कर तिब्बती योग टीचर बनीं. लंबे समय तक किसी को उनकी कोई खबर नहीं थी. फिर कुछ साल पहले यह पता चला कि मंदाकिनी अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं और लोगों को तिब्बती योग सिखाती हैं. चर्चा है कि बेटे के म्यूजिक एलबम लॉन्च के बाद मंदाकिनी एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं, लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब उन्हें फिल्मों या ओटीटी पर अच्छे रोल ऑफर हों.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news