Fighter Twitter Review: ऋतिक-दीपिका की केमेस्ट्री कमाल, तो एक्शन को लोगों ने बताया बवाल; 'फाइटर' देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू
Advertisement

Fighter Twitter Review: ऋतिक-दीपिका की केमेस्ट्री कमाल, तो एक्शन को लोगों ने बताया बवाल; 'फाइटर' देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू

Fighter X Review: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक फाइटर को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं. फाइटर का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे मेगाब्लॉकबस्टर बता रहे हैं...! 

फाइटर ट्विटर रिव्यू

Fighter Twitter Review in Hindi: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर फिल्म आज यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में ऋतिक, दीपिका के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में दोनों एक्टर्स की सिजलिंग केमेस्ट्री फिल्मी फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही है. फाइटर में देश भक्ति, एक्शन, वॉर, जुनून और इमोशन्स का कमाल मिक्सचर देखने को मिल रहा है. आइए, यहां जानते हैं ऋतिक-दीपिका की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों का क्या कहना है.  

ऋतिक की फिल्म के चारों तरफ हो रहे चर्चे!

फाइटर फिल्म (Fighter Movie) में एक्शन और एक्टिंग दोनों ही फिल्मी फैंस को पसंद आ रही है. ऋतिक और दीपिका की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले एक यूजर ने X प्लेटफॉर्म पर लिखा- बाप लेवल ऑफ एंट्री. बैकग्राउंड म्यूजिक + ग्रीक गॉड का स्क्रीन पर होना पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देना. तो दूसरे ने ऋतिक रोशन की स्क्रीन का गॉड बता दिया. एक अन्य यूजर ने फर्स्ट से फर्स्ट शो देखते हुए सिनेमाघर से फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि ऑडी लगभग पूरा पैक्ड है. 

अनिल कपूर की परफॉर्मेंस है 'माइंडब्लोइंग'!

फाइटर (Fighter Review) फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- एकदम अलग, अविश्वसनीय एक्सपीरियंस ऑडियंस का इंतजार कर रहा है. इस फिल्म में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का कमाल स्किल दिखता है. पूरी तरह से मेड इन इंडिया प्रोडक्ट...यूजर ने ऋतिक-दीपिका के साथ अनिल कपूर की तारीफ की है. यूजर ने लिखा- अनिल कपूर एक पूरी तरह से माइंड ब्लोइंग, मैच्योरिटी के साथ अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर पॉवरफुल तरह से पेश कर रहे हैं. 

तो दूसरे यूजर ने ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री को माइंड ब्लोइंग बताया, एक्शन को बाप लेवल. साथ ही VFX, सिनेमैटोग्राफी, बीजीएम, स्टोरीलाइन और सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन को टॉप नॉच बताते हुए कहा कि शुरू से लेकर आखिर तक गूजबंप्स फील होते हैं.

Trending news