सूचना मंत्रालय से लेकर हेल्थ मिनिस्टरी तक.. Karan Johar ने बताई बॉलीवुड सेलेब्स की योग्यता, बांटे विभाग
Advertisement

सूचना मंत्रालय से लेकर हेल्थ मिनिस्टरी तक.. Karan Johar ने बताई बॉलीवुड सेलेब्स की योग्यता, बांटे विभाग

The Kapil Sharma Show Episode: करण जौहर को तो आप जानते ही हैं बॉलीवुड की पोल खोलने का वो कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. कपिल शर्मा शो में पहुंचने पर भी उन्होंने कई जबरदस्त खुलासे किए थे.

 

सूचना मंत्रालय से लेकर हेल्थ मिनिस्टरी तक.. Karan Johar ने बताई बॉलीवुड सेलेब्स की योग्यता, बांटे विभाग

Karan Johar in The Kapil Sharma Show: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड का वो नाम है जो सबस ज्यादा विवादों में बना रहता है. लोग उन्हें लेकर खूब मजाक उड़ाते हैं करण को इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता. मौका मिलते ही वो इसका बदला ले ही लेते हैं वो भी अपने अंदाज में. करण की हाजिरजवाबी भी कमाल की है और कई मौकों पर ये देखा भी जा चुका है. टॉप के निर्देशक के साथ-साथ करण बेहतरीन होस्ट भी हैं जो कॉफी विद करण को होस्ट करते हैं लेकिन जब वो मेहमान बनकर खुद कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में पहुंचे तो जमकर धमाल मचा था. 

जब पीएम बनकर करण ने बांटे विभाग
मस्ती करने में कपिल शर्मा भी किसी से कम नहीं हैं. तो वहीं करण जौहर का भी जवाब नहीं. एक एपिसोड में करण अपनी खास दोस्त काजोल के साथ शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने जबरदस्त माहौल बनाया. इस दौरान कपिल ने उन्हें पूछा कि अगर कभी वो प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वो किसी एक्टर को कौन सी मिनिस्टरी देना चाहेंगे. ऐसे में हेल्थ मिनिस्टरी का नाम आते ही उन्होंने अक्षय कुमार का नाम लिया और बताया कि वो कितना फिट रहते हैं. सोशल मीडिया मिनिस्टरी का नाम आने पर यूं तो हर कोई खुद करण को ही चीयर करने लगा लेकिन करण ने इसके लिए वरुण धवन को सही माना. गॉसिप मिनिस्टरी का नाम लेते ही उन्होंने बिना सोचे समझे करीना कपूर का नाम ले लिया और जो ब्योरा दिया वो तो सुनने लायक है. 

ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टरी उन्होंने रणबीर कपूर को देते हुए हाउस पार्टी मिनिस्टरी करण जौहर ने खुद अपने पास ही रख ली. फैशन मंत्रालय उन्होंने सोनम कपूर को देने का फैसला लिया. 

कई लोगों के निशाने पर रहते हैं करण
वैसे करण जौहर का विवादों से पुराना नाता रहा है. अक्सर उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहत हैं जिन्हें अब खुद करण भी सीरीयसली नहीं लेते और इसे लेकर खूब मजाक भी करते हैं.  

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday: 3 Idiots के लिए अनुष्का शर्मा ने दिया था ऑडिशन, वीडियो देख दंग रह गए थे Aamir Khan! फिर भी क्यों नहीं मिली फिल्म?

 

 

Trending news