Diwali 2022: पैपराजी की हरकतों पर भड़क गई जया बच्चन, बोल दी ऐसी बात
Advertisement

Diwali 2022: पैपराजी की हरकतों पर भड़क गई जया बच्चन, बोल दी ऐसी बात

Jaya Bachchan gets angry: जया बच्चन हमेशा से ही पैपराजी कल्चर को नापसंद करते आईं हैं. हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो एक पैपराजी पर भड़क गई.

फाइल फोटो

Bollywood Diwali Party Updates: दिवाली का त्योहार पूरे देशभर में मनाया जा रहा था इस दौरान बॉलीबुड की जानी-मानी फैमली बच्चन परिवार ने भी दिवाली की पार्टी अपने मुंबई के घर पर दी थी. दिवाली के इस खास मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि जया बच्चन को बहुत तेज गुस्सा आया. उन्होंने गुस्से में एक कैमरा मैन को तगड़ी फटकार लगाई और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?

दुनियाभर के लोग जब दिवाली जश्न में डूबे हुए थे वहीं बॉलीवुड सितारों ने अपने घर पर कुछ खास इंतजाम किए थे. दिवाली के मौके पर जब सभी तरफ खुशियों का माहौल था तब जया बच्चन काफी गुस्से में दिखाई पड़ी. इस बात से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं कि जया बच्चन पैपराजी कल्चर को ज्यादा पंसद नहीं करती हैं. दिवाली के मौके पर कई पैपराजी बच्चन परिवार के घर के बाहर जमा हो गए लेकिन जया बच्चन को ये बात बिलकुल पंसद नहीं आई. इसके बाद जया जी खुद घर से बाहर निकल कर आईं और घर के बाहर कैमरा लेकर घूम रहे लोगों को जमकर फटकार लगाई.

वीडियो हुआ वायरल

जया बच्चन के सिक्योरिटी गार्ड ने भी फोटोग्राफर्स को वहां से जाने के लिए कहा. इस मोमेंट को वहां मौजूद पैपराजी ने रिकॉर्ड कर लिया और अब तेजी से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ पैपराजी बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी रिकॉर्ड करना चाहते थे. जया बच्चन का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने पैस्प को घुसपैठिया तक बोल दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर का कहना है कि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था. हाल ही में अपनी पोती नव्या से एक पॉडकास्ट में बात करते हुए कहा कि उनको ये बिलकुल पसंद नहीं की कोई उनकी निजी जिंदगी में दखल दे.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news