सिर्फ अफवाह है इन सितारों के बिग बॉस में आने की खबरें
Advertisement

सिर्फ अफवाह है इन सितारों के बिग बॉस में आने की खबरें

सिर्फ अफवाह है इन सितारों के बिग बॉस में आने की खबरें

मुंबईः जल्द ही सलमान खान अब तक सबसे विवादित टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस के नौवें संस्करण में नजर आएंगे। जैसे-जैसे इसकी शुरुआत के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे अलग-अलग हस्तियों के इससे जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं।

कई सितारों के बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें अफवाह साबित हो रही हैं। इनमें श्वेता बसु प्रसाद, उदय चोपड़ा, मंदाना करीमी, प्राची देसाई और गौरव गेरा के नाम भी शामिल हैं। इनके प्रतिभागी के तौर पर शो में भाग लेने की खबरें थीं, लेकिन इन्होंने किसी प्रकार के एग्रीमेंट साइन होने से इनकार कर दिया।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए गौरव गेरा ने कहा, 'हां, मैंने शो में हिस्सा बनने के लिये कोशिश की थी, लेकिन अब मैं नहीं शो नहीं कर रहा हूं। मैं बिग बॉस का फैन हूं। मैं सिर्फ इसे देखना पसंद करता हूं।'

वहीं प्राची देसाई का कहना है, 'मेरे शो में हिस्सा बनने की खबरें गलत और आधारहीन हैं। मैंने कभी बिग बॉस के लिये कोशिश नहीं की और मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।'

इसी तरह पॉर्न स्टार मिया खलीफा के भी बिग बॉस में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन उन्होंने ट्वीटर पर अपने शामिल होने की खबर का खंडन किया।

Trending news