सिडनी स्वीनी 'सुंदर नहीं हैं', टॉप प्रोड्यूर के कमेंट पर भड़कीं एक्ट्रेस, दिया कुछ ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow12210079

सिडनी स्वीनी 'सुंदर नहीं हैं', टॉप प्रोड्यूर के कमेंट पर भड़कीं एक्ट्रेस, दिया कुछ ऐसा जवाब

Sydney Sweeney slams Hollywood producer: एक्ट्रेस सिडनी स्वीनी ने दिग्गज हॉलीवुड प्रोड्यूसर कैरोल बॉम के कमेंट्स का जवाब दिया है. कैरोल बॉम ने हाल ही में सिडनी स्वीनी पर कमेंट करते हुए कहा था कि वह सुंदर नहीं हैं और एक्टिंग भी नहीं कर सकती हैं. 

 

सिडनी स्वीनी ने प्रोड्यूर कैरोल बॉम को दिया जवाब

Sydney Sweeney: हॉलीवुड एक्ट्रेस सिडनी स्वीनी ने हॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसर कैरोल बॉम को जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल, कैरोल बॉम (Carol Baum) ने हाल ही में सिडनी स्वीनी पर कमेंट करते हुए कहा था कि 'वह सुंदर नहीं हैं' और कोई हैं, 'जो एक्टिंग नहीं कर सकती हैं'. दिग्गज  निर्माता कैरोल बॉम ने एक इवेंट में 'यूफोरिया' और 'व्हाइट लोटस' की स्टार सिडनी स्वीनी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी.उन्होंने एक्ट्रेस की हिट रॉम-कॉम 'एनीवन बट यू' की भी आलोचना की थी.

अब सिडनी स्वीनी (Sydney Sweeney) की तरफ से उनके रिप्रेजेंटेटिव ने वैरायटी को एक बयान दिया है. इस बयान में कहा गया, ''यह कितना दुखद है कि एक महिला अपनी विशेषज्ञता और अनुभव साझा करने की बजाय दूसरी महिला पर हमला करना चुनती है. यदि इंडस्ट्री में अपने दशकों के एक्सपीरियेंस दौरान उन्होंने यही सीखा है और उन्हें अपने स्टूडेंट्स को यही पढ़ाना ठीक लगता है, तो यह शर्मनाक है. एक साथी महिला प्रोड्यूर को गलत तरीके से अपमानित करना कैरोल बॉम के चरित्र के बारे में बहुत कुछ कहता है.''

ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं तमन्ना भाटिया, लुक देख तारीफों के पुल बांधते रह जाएंगे आप

विवादास्पद कमेंट के बाद चर्चा में कैरोल बॉम
बता दें कि कैरोल बॉम को उनकी फिल्मों 'डेड रिंजर्स', 'फादर्स ऑफ द ब्राइड' और 'बफी द वम्पायर स्लेयर' से जाना जाता है. कैरोल बॉम ने न्यूयॉर्क टाइम्स के फिल्म समीक्षक जेनेट मसलिन के साथ चर्चा के दौरान सिडनी स्वीनी के बारे में विवादास्पद टिप्पणियां कीं. 

क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से छिपाते हैं दिलजीत दोसांझ? को-एक्टर अंजुम बत्रा ने किया खुलासा

सिडनी स्वीनी के बारे जानें क्या कहा?
कैरोल बॉम ने कहा था, ''एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अब हर कोई प्यार करता है: सिडनी स्वीनी. मुझे सिडनी स्वीनी समझ नहीं आई. मैंने फ्लाइट में सिडनी स्वीनी की फिल्म देख रही थी, क्योंकि मैं इसे देखना चाहती थी. मैं जानना चाहती थी कि वह कौन हैं और हर कोई उनके बारे में बात क्यों कर रहा है. मैंने इस फिल्म को देखा, जिसे नहीं देखा जाना चाहिए थे. मुझे उन लोगों के लिए दुख हैं, जो इस रोमांटिक कॉमेडी को पसंद करते हैं.''

कैरोल बॉम ने कमेंट पर जताया खेद
कैरोल बॉम ने आगे कहा था, ''मैंने अपनी क्लास में कहा था 'इस लड़की को एक्सप्लेन कीजिए. वह खूबसूरत नहीं है. वह एक्टिंग नहीं कर सकती. क्या वह इतनी हॉट है?' किसी के पास कोई जवाब नहीं था.'' हालांकि टीएमजेड के अनुसार, निर्माता ने अपने कमेंट पर खेद व्यक्त किया है.

Trending news