Priyanka Chopra की Citadel का ट्रेलर रिलीज टला, इस दर्दनाक हादसे के कारण अमेजन प्राइम वीडियो ने रोका!
Advertisement

Priyanka Chopra की Citadel का ट्रेलर रिलीज टला, इस दर्दनाक हादसे के कारण अमेजन प्राइम वीडियो ने रोका!

Citadel Trailer Delayed: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की स्पाई सीरिज 'सिटाडेल' का ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज किया जाना था, लेकिन यह कुछ दिनों के लिए टल गया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके पीछे का कारण ग्रीस ट्रेन हादसा बताया है.

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Citadel Trailer Release: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' का ट्रेलर रिलीज कुछ दिनों के लिए टल गया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने 'सिटाडेल' ट्रेलर (Citadel Trailer Release) रिलीज को टालने का कारण ग्रीस ट्रेन हादसे (Greece Train Accident) को बताया है, जिसमें करीब 38 लोगों की जान जाने और कई के गंभीर रूप से चोटिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. 

अमेजन ने ट्रेलर रिलीज पोस्टपोन पर क्या कहा?

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Vide) ने 'सिटाडेल' ट्रेलर रिलीज के पोस्टपोन की अनाउंसमेंट करते हुए कहा, 'हमारे अंतराष्ट्रीय समुदाय के सम्मान और ग्रीस से आईं हादसे की खबरों के कारण हम सिटाडेल के ट्रेलर रिलीज को रोक रहे हैं.'

सिटाडेल के ट्रेलर में होगा ट्रेन सीन! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Upcoming Web Series) की मच अवेटेड स्पाई सीरीज के ट्रेलर को लेकर अभी कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Citadel) और रिचर्ड मैंडेन ने जो फर्स्ट लुक फोटोज रिलीज की हैं उन्हें देखकर ऐसा ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रेलर के एक हिस्से में ट्रेन का सीन हो सकता है. बता दें, अमेजन की तरफ से फिलहाल सिटाडेल के ट्रेलर रिलीज (Citadel trailer release new date) के लिए कोई नई डेट नहीं बताई गई है. स्पाई वेब सीरीज के पहले दो एपिसोड 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ग्रीस में क्या हुआ? 

खबरों के अनुसार, ग्रीस (Greece Train Accident) में एक पैसेंजर ट्रेन की भयकंर टक्कर मालगाड़ी से हो गई. इस हादसे में करीब 38 लोगों की जान जाने और कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी सामने आई है. ग्रीस हादसे पर दुख जताते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने स्पाई सीरीज सिटाडेल के ट्रेलर रिलीज को टाल दिया है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news