Shakira ने छोड़ा बार्सिलोना, पति जेरार्ड पिक से अलग होकर रोती हुईं नजर आईं पॉप स्टार; फोटो देख पिघला फैंस का दिल
Advertisement

Shakira ने छोड़ा बार्सिलोना, पति जेरार्ड पिक से अलग होकर रोती हुईं नजर आईं पॉप स्टार; फोटो देख पिघला फैंस का दिल

Shakira: पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) इन दिनों सुर्खियों में हैं. सिंगर अपने एक्स हसबैंड जेरार्ड पिक से अलग हो चुकी है और अब उन्होंने बार्सिलोना छोड़ने का फैसला कर लिया है. शकीरा की रोती हुईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल पिघला रही हैं. 

 

shakira

Shakira Latest Photo: मशहूर पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) अपने पति जेरार्ड पिक से अलग हो चुकी हैं. एक्स हसबैंड से अलग होने के बाद सिंगर ने उस जगह को भी छोड़ने का फैसला किया है जहां उन्होंने जेरार्ड के साथ खूबसूरत पल बिताए थे. दरअसल, शकीरा बार्सिलोना  छोड़कर मियामी में रहेंगी. बार्सिलोना छोड़ते हुए शकीरा काफी इमोशनल हो गईं हैं. ऐसे में उनकी रोते हुए वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्स हसबैंड जेरार्ड पिक के पिता ने शकीरा को बेदखल करने का नोटिस जारी करवा दिया था इसके बाद पॉप सिंगर ने मियामी जाने का फैसला किया. 

शकीरा को मिला नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा को 13 मार्च को जेरार्ड पिक के पिता का ईमेल मिला जिसके मुताबिक, सिंगर को 30 अप्रैल तक उनका घर खाली करने के लिए कहा गया. ईमेल में ये भी लिखा कि ऐसा न करने पर उन्हें जुर्माना भी भरना पड़ सकता है. खैर, अब शकीरा की एयरपोर्ट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो डेनिम लुक में नजर आ रही हैं. 

 

फैंस के लिए लिखा नोट

प्राइवेट जेट से रवाना होने से पहले शकीरा ने अपने करीबियों को गले लगाया. सिंगर के साथ उनके दोनों बेटे भी वहां मौजूद थे. यहां शकीरा इमोशनल होती नजर आईं. अब फैंस इस हालत में शकीरा को देखकर काफी परेशान हैं. खैर, आपको बता दें कि बीते रविवार को शकीरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'अपने बच्चों के भविष्य और उन्हें स्थिरता देने के लिए मैं बार्सिलोना में आकर बस गई थी. लेकिन अब हम दुनिया के दूसरे कोने में जा रहे हैं. अपनी खुशी को ढूंढने के लिए हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं. उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी. मेरे मुश्किल वक्त में साथ दिया, मेरे आंसू पोंछे'. इसके अलावा शकीरा ने अपने मेरे स्पेनिश फैंस को भी धन्यवाद दिया. 

शकीरा हुईं इमोशनल

 

शकीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की. कैटलन की राजधानी से जाते हुए सिंगर ने फ्लाइट की एक फोटो भी शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- 'चीजें वैसी नहीं होतीं जैसा हम अपने सपने में देखते हैं. हम कहीं पहुंचने के लिए खूब दौड़ते हैं लेकिन पहुंचते नहीं हैं'. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news