'सुपरमैन' हेनरी कैविल बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो की प्रेग्नेंसी का रेड कार्पेट पर किया ऐलान
Advertisement
trendingNow12206768

'सुपरमैन' हेनरी कैविल बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो की प्रेग्नेंसी का रेड कार्पेट पर किया ऐलान

Henry Cavill expecting first baby with girlfriend: हेनरी कैविल ने हाल ही में रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान उन्हें कंफर्म किया कि वह पापा बनने वाले हैं और वह इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइडेट भी हैं. 'मैन ऑफ स्टील' स्टार ब्रिटिश एक्टर हेनरी कैविल की उम्र 40 साल है.

'मैन ऑफ स्टील' स्टार हेनरी कैविल बनने वाले हैं पापा

Henry Cavill expecting first baby with girlfriend: अब सुपर बेबीज के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 'मैन ऑफ स्टील' के स्टार हेनरी कैविल पापा बनने वाले हैं. 'सुपरमैन' हेनरी कैविल अपनी गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो के साथ अपने पहले बेबी का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान रेड कार्पेट पर हेनरी कैविल ने गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो की प्रेग्नेंसी कंफर्म की. 

जस्टिस लीग के स्टार हेनरी कैविल (Henry Cavill) ने 'द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वारफेयर' के न्यूयॉर्क सिटी प्रीमियर में एक्सेस हॉलीवुड से बात की और खुशखबरी शेयर की. हेनरी कैविल ने कहा, ''मैं इसे लेकर बहुत एक्साइडेट हूं. मैं और नताली (Natalie Viscuso) दोनों ही इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. मुझे यकीन है कि आप इसमें और भी बहुत कुछ देखेंगे.''

बनारसी लहंगा, हाथों में महावर और फूलों का कलीरा...कृति सेनन का महारानी जैसा लुक कर गया दीपिका-प्रियंका को भी फेल

2021 में रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल
बता दें कि हेनरी और नताली दो सालों से ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. नताली हाल ही में हेनरी कैविल की फिल्म 'अर्गिल' के लंदन प्रीमियर में शामिल हुई थीं. हेनरी और नताली ने अपने रिलेशनशिप को अप्रैल 2021 में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया, जब उन्होंने अपने प्रोफाइल पर एक साथ शतरंज खेलते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. 

'डोला रे' गाने की तरह 'भूल भुलैया 3' में भी होगा डांस का महासंग्राम, 'आमी जे तोमार' पर भिड़ेंगी विद्या बालन और माधुरी दीक्षित!

हेनरी और नताली ने लिखे थे मजेदार कैप्शन
हेनरी कैविल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, ''यह वह समय है, जब मैं अपने सुंदर और शानदार प्यार नताली द्वारा शतरंज में मुझे हराने से ठीक पहले चुपचाप दिख रहा था.'' वहीं, नताली विस्कुसो ने लिखा था, ''अपने प्यारे हेनरी को शतरंज खेलना सिखाना...या...शायद उसने मुझे जीतने दिया?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N a t a l i e (@nviscuso)

'मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वॉरफेयर'
हेनरी कैविल की अपकमिंग फिल्म 'मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वॉरफेयर' 19 अप्रैल से सिनेमाघरों में आ रही है. इस फिल्म को गाय रिटची ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म ऑपरेशन पोस्टमास्टर की एक काल्पनिक कहानी है. डेमियन लुईस के एक नॉवेल और ब्रिटिश वॉर डिपार्टमेंट की डिसक्लासिफाइड फाइलों पर आधारित फिल्म में हेनरी कैविल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. मेजर गस मार्च-फिलिप्स बने हेनरी कैविल को नाजियों से लड़ने के लिए अपनी मिसफिट टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है.

Trending news