कोरियन सिंगर Park Bo Ram का 30 साल की उम्र में निधन, मौत से पहले दोस्तों के साथ पी थी शराब
Advertisement
trendingNow12200880

कोरियन सिंगर Park Bo Ram का 30 साल की उम्र में निधन, मौत से पहले दोस्तों के साथ पी थी शराब

Korean singer Park Bo Ram dies: फेमस दक्षिण कोरियाई सिंगर पार्क बो-रैम का मंगलवार (11 अप्रैल) को निधन हो गया. उनकी एजेंसी ने इसकी पुष्टि कर दी है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपनी मौत से पहले दोस्तों के साथ शराब थी. पुलिस अधिकारी अब मामले की जांच कर रहे हैं.

 

कोरियन सिंगर Park Bo Ram ने 30 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Korean singer Park Bo Ram dies: मशहूर के-पॉप सिंगर पार्क बो-रैम नहीं रहीं. 30 साल की उम्र में मशहूर कोरियन स्टार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 11 अप्रैल की रात को उनका दक्षिण कोरिया में अचानक निधन हो गया. पार्क बो-रैम की मौत की पुष्टि उनकी एजेंसी XANADU एंटरटेनमेंट ने की है. वहीं, इस मामले की जांच अब पुलिस अधिकारी कर रहे हैं. 

एजेंसी की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ''हम यहां दुखद समाचार शेयर कर रहे हैं कि पार्क बो-रैम (Park Bo Ram) का 11 अप्रैल की देर रात अचानक निधन हो गया. XANADU एंटरटेनमेंट के सभी कलाकार और अधिकारी पार्क बो-रैम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त कर रहे हैं. यह और भी तकलीफ देने वाला है कि हमें पार्क बो-रैम को सपोर्ट करने वाले सभी फैन्स को यह खबर अचानक बतानी पड़ रही है.''

एंटरटेनमेंट से लबरेज होगा ये हफ्ता, OTT पर दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' समेत आ रहीं कई फिल्में-सीरीज

बाथरूम में मिली थीं बेहोश
रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ नामयांगजू पुलिस स्टेशन ने खुलासा किया कि पार्क बो-रैम कल रात अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक कर रही थीं. रात करीब 9:55 बजे वह बाथरूम गई, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी. तब उनके दोस्त उन्हें देखने के लिए बाथरूम  में गए, जहां उन्होंने सिंगर को सिंक के ऊपर बेहोश पाया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

दिलजीत दोसांझ की पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल? मिस्ट्री गर्ल ने बताई अपनी पहचान 

मौत की वजह का नहीं चला पता
हालांकि, मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस फिलहाल पार्क बो-रैम की अचानक हुई मौत की जांच कर रही है. पार्क बो-रैम साउथ कोरियाई एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थीं और आज इंडस्ट्री में उनके 10 साल पूरे होने वाले थे. अपने करियर की बड़ी उपलब्धि के लिए उन्होंने हुह गक के साथ एक डुएट ट्रैक 'आई होप' जारी किया. वह इस साल अपना स्टूडियो एल्बम भी रिलीज करने वाली थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 박보람 (@ramramram2)

पार्क बो-रैम  करियर
पार्क बो-रैम ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में सिंगिंग शो 'सुपरस्टार K2' से की थी, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी. उन्होंने 2014 में 'ब्यूटीफुल' गाने के साथ अपना सोलो डेब्यू किया था. अपने एक दशक लंबे करियर में उन्होंने 'प्लीज से समथिंग', 'इवन दो इट इज ए लाई', 'टू वर्ल्ड्स', 'सेलेप्रिटी', 'सॉरी' 'प्रिटी बे' जैसे गाने गाए.

Trending news