Mister Cee Dies: आइकॉनिक डीजे मिस्टर सी का निधन, 57 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow12198921

Mister Cee Dies: आइकॉनिक डीजे मिस्टर सी का निधन, 57 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

DJ Mister Cee Death: मशहूर  हिप-हॉप हस्ती डीजे मिस्टर सी का निधन हो गया है. उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. मिस्टर सी ने NYC की डीजे संस्कृति को नई शेप देने में अहम भूमिका निभाई थी.

डीजे मिस्टर सी का निधन

DJ Mister Cee Death: न्यूयॉर्क शहर के मशहूर रेडियो डीजे मिस्टर सी का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने ड्रेक, जे-जेड, एलिसिया कीज और जैसे कुछ महानतम हिप-हॉप कलाकारों के करियर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. मिस्टर सी का NYC के हिप-हॉप कल्चर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान है. 

डीजे मिस्टर सी (DJ Mister Cee) के नाम से मशहूर केल्विन लेब्रून (Calvin LeBrun) के निधन की खबर न्यूयॉर्क रेडियो स्टेशन हॉट 97 ने दी. रेडियो स्टेशन हॉट 97 ने मिस्टर सी के परिवार के हवाले से उनकी मौत की पुष्टि की. हालांकि, मिस्टर सी की मौत की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. हॉट 97 के पीटर रोसेनबर्ग अपने पूर्व कलीग को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Maidaan Movie: मुश्किल में फंसी अजय देवगन की 'मैदान', मैसूर कोर्ट ने फिल्म पर लगाई रोक! जानें माजरा

पीटर रोसेनबर्ग सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
पीटर रोसेनबर्ग ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''हमने आइकॉनिक मिस्टर सी को खो दिया है. मैंने कल उनसे बात की और पूरी तरह सदमे में हूं. वह हम सभी के लिए एक प्यारे दोस्त, एक अद्भुत व्यक्ति, महत्वपूर्ण और प्रभावशाली डीजे में से एक थे. आई लव यू सी.''

रेडियो स्टेशन हॉट 97  ने दी श्रद्धांजलि
रेडियो स्टेशन हॉट 97 के रिप्रेजेंटेटिव ने बयान जारी किया, ''HOT 97 और WBLS के एक परिवार के रूप में हमें अपने प्यारे मिस्टर सी के निधन पर गहरा दुख हुआ है. वह सिर्फ एक डीजे नहीं थे, वह हमारे स्टेशन का मजबूत स्तंभ थे. उन्होंने नून और फ्राइडे नाइट लाइव सेट पर अपने फेमस थ्रोबैक से अनगिनत श्रोताओं को खुश किया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HOT 97 (@hot97)

2013 में छोड़ा था हिप-हॉप स्टेशन हॉट 97
केल्विन लेब्रून लोकप्रिय हिप-हॉप स्टेशन हॉट 97 में मुख्य आधार थे. 2013 में एक विवाद के चलते वह यहां से चले गए. इसके बाद उन्होंने एब्रो डार्डन के साथ एक इंटरव्यू में अपनी सैक्सुएलिटी के बारे में खुलकर बात की थी. इस दौरान एब्रो डार्डन ने लाइव इंटरव्यू में मिस्टर सी की तारीफ करते हुए कहा था कि आज आपने हिप-हॉप में जो किया, वह कभी नहीं भूलने वाला है. आपने आज सच में लोगों की जान बचाई है. इसके बाद 2014 में वह एक बार फिर से रेडियो स्टेशन आए और हितों के टकराव के चलते अंत में इस्तीफा दे दिया.

Trending news