BTS स्टार जे होप ने शेयर की मिल्ट्री यूनिफॉर्म में फोटोज, जीता फैन्स का दिल
Advertisement
trendingNow12195158

BTS स्टार जे होप ने शेयर की मिल्ट्री यूनिफॉर्म में फोटोज, जीता फैन्स का दिल

BTS Star J-Hope: फेमस साउथ कोरियन बॉय बैंड BTS के मेंबर जे होप ने मिल्ट्री यूनिफॉर्म पहने कई क्यूट पोज देते हुए अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. जे होप इन तस्वीरों में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके फैन्स दीवाने हैं. जे होप की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनपर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

BTS स्टार जे होप की नई तस्वीरें वायरल...

BTS Star J-Hope: फेमस साउथ कोरियन बॉय बैंड BTS के मेंबर जे-होप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें पोस्ट की हैं. दरअसल, जे होप 'होप ऑन द स्ट्रीट पॉप-अप स्टोर' में पहुंचे थे. रैपर ने इस इवेंट के दौरान की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में जे-होप ने मिल्ट्री की वर्दी पहने हुए न्यूरॉन डांस चैलेंज करते हुए दिखाया गया है. 

'चिकन नूडल सूप' सिंगर ने इस इवेंट की खूब सारी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जे-होप की ये लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और फैन्स इन्हें खूब पसंद बी कर रहे हैं. बता दें कि 30 मार्च को जे-होप ने सियोल के सेओंगसु-डोंग में एक स्ट्रीट डांस-थीम वाला पॉप-अप स्टोर का सैटअप किया था. इसी के साथ वह ऐसा करने वाले पहले बीटीएस सदस्य भी बन गए थे.

50 की उम्र में भी चम-चम करता है मलाइका का चेहरा, बॉडीहगिंग टीशर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

जे-होप मिल्ट्री की यूनिफॉर्म में शेयर कीं क्यूट फोटोज
इन तस्वीरों में जे-होप मिल्ट्री की यूनिफॉर्म पहने हुए क्यूट-क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में एक साइन बोर्ड है, जिसपर लिखा है- होप ऑन द स्ट्रीट. आगे की तस्वीरों में बीटीएस सदस्य को स्टोर के अलग-अलग हिस्सो में पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने आखिरी फोटो में फूलों की तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जे-होप ने कैप्शन में लिखा है, 'आने के लिए शुक्रिया!! आई लव यू.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jhope (@uarmyhope)

संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा दावा, प्रभास की 'स्पिरिट' पहले ही दिन कमा सकती है 150 करोड़ से ज्यादा

हाल ही में लॉन्च हुई 'होप इन द स्ट्रीट' सीरीज
बता दें कि हाल ही में जे-होप अपनी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'होप इन द स्ट्रीट' में भी नजर आए हैं, जिसका पहला एपिसोड 27 मार्च को स्ट्रीम हुआ था. स्टेज के नाम जे-होप से फेमस जंग हो-सियोक एक साउथ कोरियन रैपर, सिंगर-सॉन्ग राइटर, डांसर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 2013 में साउथ कोरियन बॉय बैंड बीटीएस में डेब्यू किया था. जे-होप का पहला सिंगल मिक्स टेप 2018 में 'होप वर्ल्ड' के नाम से आया था.

Trending news