'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इंटरनेशनल स्टार ने छोड़ा 'Squid Games', बहन ने दी थी वॉर्निंग
Advertisement
trendingNow12219256

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इंटरनेशनल स्टार ने छोड़ा 'Squid Games', बहन ने दी थी वॉर्निंग

Bade Miyan Chote Miyan: इंटरनेशनल एक्टर रोहेद खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी बहन की चेतावनी के बावजूद 'स्क्विड गेम 2' के बजाय अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को चुना था. 

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए एक्टर ने छोड़ा 'स्क्विड गेम'

Bade Miyan Chote Miyan: ऑस्ट्रियन एक्टर रोहेद खान (Rohed Khan) ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 'स्क्विड गेम्स' के लिए कॉन्ट्रेक्ट को साइन कर लिया था, लेकिन 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ डेट्स के टकराव के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा. उन्होंने अपने कास्टिंग अनुभवों और अपकमिंग प्रोजेक्ट् के बारे में भी जानकारी शेयर की. रोहेद खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अहम भूमिका निभाई है. इससे पहले वह कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'तेजस' में भी नजर आ चुके हैं.

रोहेद खान (Rohed Khan) ने न्यूज फ्री प्रेस जनरल को दिए इंटरव्यू में कहा, ''मैंने 'स्क्विड गेम्स' (Squid Games 2) के लिए कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किया था, लेकिन मैंने इसके बजाय 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को चुना. मेरी बहन ने मुझसे 'स्क्विड गेम्स' करने के लिए कहा था, लेकिन यह सब किस्मत में था. डेट क्लैश भी थी, वरना मैं 'स्क्विड गेम्स 2' भी करता.''

Aamir Khan: 'वक्त बहुत कीमती...',अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते आमिर खान? मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिया जवाब

'सरजमीं' में आएंगे नजर रोहेद खान
रोहेद खान अब 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अगली बार 'सरजमीं' में दिखाई देंगे. उन्होंने बताया, '''बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के आखिरी दिन मैं वैनिटी में था और मुझे 'सरजमीं' के ऑडिशन के लिए कॉल आया. बाद में मुझे पता चला कि डायरेक्टर कायोज ईरानी को मेरा ऑडिशन पसंद आया और अगले दिन मैं शूटिंग के लिए मनाली में था. काजोल के साथ शूटिंग करने के बाद भी मुझे यकीन नहीं हो पा रहा था. मैंने अपने होमटाउन में जर्मन भाषा में 'कभी खुशी कभी गम' देखी है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohed Khan (@rohedkhan__)

अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Vijay Deverakonda, हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई फोटो

ठंडे बस्ते में चला गया रोहेद खान का पहला प्रोजेक्ट
बता दें कि रोहेद खान ने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था. रोहेद ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें मॉडलिंग पसंद नहीं थी. वे फिल्में करना चाहते थे. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला प्रोजेक्ट 'तख्त' के रूप में मिला, जो करण जौहर की एक मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा थी. हालांकि, यह प्रोजेक्ट कभी शुरू नहीं हो पाया और ठंडे बस्ते में चला गया. इसके बाद रोहेद को ऑस्ट्रिया वापस जाना था, लेकिन किसी ने 'तेजस' के लिए निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को उनका नाम भेजा और उन्हें यह फिल्म मिल गई.

Trending news