Zeenat Aman की ख्वाहिश, ये एक्ट्रेस बने 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में 'रूपा'
Advertisement
trendingNow12054940

Zeenat Aman की ख्वाहिश, ये एक्ट्रेस बने 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में 'रूपा'

Koffee With Karan 8: हाल ही में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में जीनत अमान ने अपनी फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में किस एक्ट्रेस को दखना चाहती हैं. उन्होंने बताया आज के समय की कौनसी एक्ट्रेस उनके किरदार को अच्छे से बड़े पर्दे पर उतार सकती है.

Zeenat Aman की ख्वाहिश, ये एक्ट्रेस बने 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में 'रूपा'

Zeenat Aman On Satyam Shivam Sundaram: फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के नए एपिसोड में 70 से 80 दशक तक इंडस्ट्री पर राज करने वाली दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान (Zeenat Aman) पहुंची, जिनके साथ करण जौहर ने कई सारी बातें की. इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने दौर की और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. 

इसी बीच शो के रैपिड-फायर राउंड में जीनत अमान में कुछ मुश्किल सवालों के मजेदार जवाब दिए, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं. शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने जीनत अमान से एक पेचीदा सवाल पूछा, जो उनकी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' (Satyam Shivam Sundaram) से जुड़ा था. करण ने एक्ट्रेस से पूछा कि अगर इस फिल्म का सीक्वल आज के समय में बनता है तो आप इसमें किसी एक्ट्रेस को देखना चाहेंगी जो आपके किरदार के साथ इंसाफ कर सकती है? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं जीनत 

इस सवाल के जवाब में जीनत, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लेती हैं. जीनत कहती हैं कि उनको लगता है फिल्म में उनके किरदार 'रूपा' के साथ दीपिका इंसाफ कर सकती है और उसको अच्छे से निभा सकती हैं. 'सत्यम शिवम सुंदरम' फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई थी, जिसमें जीनत अमान के साथ उस दौर के टॉप एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) नजर आए थे. फिल्म में जीनत काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस का नाम 

इस फिल्म में जीनत ने उस समय फिल्म में अपने किरदार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. साथ ही करण ने जीनत से उनकी बायोपिक के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम चुनने के लिए कहा, जिसके लिए उन्होंने  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नाम को चुना. जीनत अमान ने साल 1970 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर में 'हरे राम हरे कृष्णा', 'डॉन' और 'धरम वीर' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. 

Trending news