Zee Exclusive: पूनम पांडे को नहीं है कोई पछतावा, बताया किसने दिया था मौत की झूठी खबर वाले स्टंट का आइडिया
Advertisement
trendingNow12129642

Zee Exclusive: पूनम पांडे को नहीं है कोई पछतावा, बताया किसने दिया था मौत की झूठी खबर वाले स्टंट का आइडिया

Poonam Pandey Zee Exclusive: कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने 'सर्वाइकल कैंसर' की जागरूकता के लिए मौत की झूठी खबर फैलाई थी. इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया. 'जी न्यूज' को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए उन्होंने इस बारे में अपना पक्ष रखा है. 

Zee Exclusive: पूनम पांडे को नहीं है कोई पछतावा, बताया किसने दिया था मौत की झूठी खबर वाले स्टंट का आइडिया

Poonam Pandey Zee Exclusive: 2 फरवरी के दिन पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी मौत की खबर शेयर की. अगले दिन उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि वो जिंदा और ऐसा सिर्फ उन्होंने जागरुकता फैलाने के लिए किया. इसके बाद से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. 'जी न्यूज' को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए उन्होंने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा. एक्ट्रेस का कहना है उन्होंने इस कदम को सिर्फ लोगों का भलाई के लिए उठाया था.  

पूनम पांडे को नहीं है कोई रिग्रेट 

17 साल की उम्र में वर्ल्ड कप वाली कंट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए पूनम कहती हैं कि उन्होंने जो किया उन्हें उसका कोई गम नहीं है. इसके बाद वो कहती हैं कि अगर आप मेरे पुराने काम के लिए ट्रोल कर रहे हैं, तो आपको मैं ये बताना चाहूंगी कि मेरे कैंपेन से लोगों का फायदा भी पहुंचा है. 

पूनम की मां को था कैंसर 

पूनम कहती हैं, "मेरे पिता की सारी सेविंग मां को कैंसर होने पर खत्म हो गई थी. एक बिमारी जब आपके घर का दरवाजा खट-खट करती है तो आपको एहसास होता है. भारत में लोगों के घर मेडिकल इंश्योरेंस नहीं है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बबीता फोगाट ने की तारीफ 

पूनम कहती हैं, "झूठी मौत का स्टंट सिर्फ और सिर्फ अच्छे मकसद से किया गया है. नंबर 1 पर सर्वाइकल कैंसर ट्रेंड हो रहा था. बबीता फोगाट ने मुझे मैसेज किया और कहा कि आपने बहुत बढ़िया काम किया है. आप सिर्फ ट्रोल न देखें, अच्छा साइड भी देखें." 

सबसे पहले मां को बताया था...

पूनम कहती हैं, "मैं जब ये कैंपेन कर रही थी तो मैंने सबसे पहले मां को बताया. मां ने कहा ये पागलपन है. मैंने कहा कि मां औरतों को इस बारे में नहीं पता. इसके बाद उन्हें मेरे पर गर्व था और अगर उन्हें मेरे ऊपर गर्व है, तो मैं किसी और की परवाह नहीं करती."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किसने दिया था आइडिया?

पूनम कहती हैं कि अगर वो चाहती तो गायब हो सकती थीं, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस पूरे प्लान के आइडिया के पीछे शबेन एजेंसी है.  उन्होंने इस आइडिया को एक्ट्रेस के सामने रखा था. साथ ही उन्होंने बताया कि यह काम उन्होंने बिल्कुल मुफ्त में किया है. एक भी पैसा नहीं लिया है. 

 

Trending news