Yash Raj Films Talent: यश राज फिल्म्स ने की एक्टरों की फीस में कटौती, पहले परिणीति और अब रणवीर ने छोड़ी कंपनी
Advertisement

Yash Raj Films Talent: यश राज फिल्म्स ने की एक्टरों की फीस में कटौती, पहले परिणीति और अब रणवीर ने छोड़ी कंपनी

Ranveer Singh Career: एक समय रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा को यशराज फिल्म्स का सबसे बड़ा टैलेंट बताया जाता था. कंपनी उन्हें भविष्य का सितारा बताती थी. परंतु परिणीति करियर के सबसे खराब दौर गुजर रही हैं और रणवीर सिंह भी स्ट्रगल कर रहे हैं. दोनों ने हाल में यशराज का साथ छोड़ दिया है.

 

Yash Raj Films Talent: यश राज फिल्म्स ने की एक्टरों की फीस में कटौती, पहले परिणीति और अब रणवीर ने छोड़ी कंपनी

Parineeti Chopra Career: यशराज फिल्म्स के लिए बीता एक साल निराशाजनक रहा है. उनकी बंटी और बबली 2, जयेश भाई जोरदार, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा जैसी फिल्में न तो बॉक्स ऑफिस और न दर्शकों को लुभाने में नाकाम रहीं. अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के सितारों पर भी इस प्रोडक्शन हाउस का जादू काम नहीं कर रहा. बीते पखवाड़े में यशराज के बनाए दो सितारों ने उसका साथ छोड़ दिया है. कुछ समय पहले तक यशराज की टैलेंट एजेंसी परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह का काम देख रही थी. परंतु मीडिया में खबरें आई हैं कि इन दिनों एक्टरों ने यशराज का साथ छोड़ दिया है और उनका काम दूसरी एजेंसियां देखेंगीं. हालांकि इस संबंध में दोनों तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया और यशराज फिल्म्स कि वेबसाइट के टैलेंट के रूप में इन दोनों सितारों की फोटो देखी जा सकती है.

ये है रिपोर्टकार्ड
लोग हैरान हैं कि जब इन दो सितारों को यशराज ने लॉन्च किया, इनका करियर बनाने में बड़ा रोल निभाया तो यह इससे अलग कैसे हुए. सूत्रों की मानें तो मामला पैसों से जुड़ा है. यशराज की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इधर पिटी हैं. जबकि इन सितारों का जलवा भी बुझा है. परिणीति का करियर तो बुरी तरह से नीचे जा रहा है और यशराज का पीआर उनके बारे में कोई पॉजीटिव बात मीडिया में डालने में लंबे समय से नाकाम था. इसी तरह रणवीर सिंह की यशराज द्वारा बनाई तीन फिल्में गुंडे, किल दिल और बेफिक्रे कंपनी के लिए कुछ खास नहीं कर सकीं. फिर जयेशभाई जोरदार तो घाटे का सौदा ही साबित हो गई.

इस एक्टर ने मान ली शर्तें
बताया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों और सितारों का बुरा हॉल से परेशान यशराज फिल्म्स ने हाल में अपने सभी टैलेंट के साथ नई शर्तों वाले आर्थिक अनुबंध रखे. जिसमें सबकी फीस 40 फीसदी तक कम की गई. बताया जाता है कि परिणीति और रणवीर को नई आर्थिक शर्तें ठीक नहीं लगी. तब उन्होंने यशराज का साथ छोड़ने का फैसला किया. जबकि यशराज टैलेंट से जुड़े हुए आयुष्मान खुराना ने नई शर्तें स्वीकार करते हुए, अपनी फीस कम की और उसके साथ बने रहने का फैसला किया. इधर आयुष्मान की भी शुभ मंगल ज्यादा सावधान, अनेक, चंडीगढ़ करे आशिकी और डॉक्टर जी जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जादू जगाने में नाकाम रही हैं. यशराज टैलेंट के साथ रानी मुखर्जी, अर्जुन कपूर, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर, ताहिर राज भसीन, मानुषी भुल्लर जैसे एक्टर हैं. यशराज की एजेंसी इन एक्टरों की फिल्में, एंडोर्समेंट, इवेंट, अपीयरेंस, डिजिटल और पर्सनल पीआर देखती है. इन एक्टरों से जुड़े सारे फैसले और इनकी फीस क्या होगी, यह भी टैलेंट कंपनी ही तय करती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news