नितेश तिवारी की 'रामायण' से क्यों जुड़े KGF स्टार यश, खुद कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12201109

नितेश तिवारी की 'रामायण' से क्यों जुड़े KGF स्टार यश, खुद कर दिया खुलासा

Yash Confirms Co-producing Ramayan: केजीएफ स्टार यश ने रणबीर कपूर, साई पल्लवी स्टारर 'रामायण' के को-प्रोड्यूसर बनने के बारे में खुलकर बात की. यश ने बताया कि वह 'रामायण' से क्यों जुड़े हैं.

नितेश तिवारी की 'रामायण' से इस तरह जुड़े यश

Yash Confirms Co-producing Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' अपने ऑफिशियल बयान से पहले ही जमकर सुर्खियां बटोर रही है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मुंबई में इसके भव्य सेट का निर्माण भी किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रूप में और साईं पल्लवी देवी सीता के रूप में नजर आने की खबरें चल रही हैं. केजीएफ स्टार यश इस बड़े प्रोजेक्ट के को-प्रोड्यूसर हैं. इसकी पुष्टि एक्टर ने खुद कर दी है. हालांकि, रावण का किरदार निभाने को लेकर अभी उन्होंने चुप्पी साधी हुई है.

वैरायटी के साथ बातचीत में यश (Yash) ने इस प्रोजेक्ट से साथ जुड़ने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, ''ऐसी फिल्में को बनाना मेरी लंबे समय से इच्छा रही है, जो ग्लोबल लेवल पर भारतीय सिनेमा को दिखाए. इसके लिए ही मैं बेस्ट वीएफएक्स स्टूडियो में से एक के साथ सहयोग करने के लिए लॉस एजिंल्स में था. और मुझे हैरानी हुई कि इस स्टूडियो के पीछे हमारे एक भारतीय साथी नमित मल्होत्रा की ही ताकत थी.''

एंटरटेनमेंट से लबरेज होगा ये हफ्ता, OTT पर दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' समेत आ रहीं कई फिल्में-सीरीज

'रामायण' बनाने के लिए एक साथ आए
यश ने आगे कहा, ''नमित और मैंने कई बातचीत के सेशन किया. और संयोग से भारतीय सिनेमा के बारे में हमारा तालमेल पूरी तरह से मेल खाता था. हमने अलग-अलग प्रोजेक्ट पर बात की और इन चर्चाओं के दौरान 'रामायण' का विषय सामने आया. नमित ने इस पर काम किया था.'' ऐसे में अब रॉकिंग स्टार यश की मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस और नमित मल्होत्रा की प्राइम फोकस स्टूडियोज ग्लोबल ऑडियंस के लिए 'रामायण' बनाने के लिए एक साथ आ गए हैं. 

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी, पकड़ा गया शख्स

'रामायण' का मुझ पर काफी असर है
यश ने बताया कि एक विषय के रूप में 'रामायण' का मुझ पर काफी असर है. 'रामायण' के को-प्रोड्यूसर यश दुनिया भर के दर्शकों को भारतीय संस्कृति से रूबरू कराने के लिए इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. 

वीडियो-तस्वीरें हो चुकीं लीक
बता दें कि नितेश तिवारी ने रामायण की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए. एक्ट्रेस आकृति सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मुंबई में फिल्म के भव्य अयोध्या सेट से एक वीडियो साझा किया. हालांकि, बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. इसके बाद सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें लीक हो गई हैं.

TAGS

Trending news