Kiara Advani की पक्की सहेली हैं ईशा, बचपन से अब तक दोनों ने निभाई दोस्ती; क्या शादी में आएंगी अंबानी परिवार की शहजादी!
Advertisement

Kiara Advani की पक्की सहेली हैं ईशा, बचपन से अब तक दोनों ने निभाई दोस्ती; क्या शादी में आएंगी अंबानी परिवार की शहजादी!

Kiara- Isha: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी करने वाली हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि उनकी शादी में कियारा की करीबी दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) पहुंचेंगी या नहीं?

 

kiara advani-isha ambani

Kiara- Isha Friendship: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की तैयारियों तेजी से चल रही हैं. शादी के फंक्शन 5 और 6 तारीक को जैसलमेर के रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस में होंगे. इस रॉयल शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि गेस्ट लिस्ट में कियारा की करीबी दोस्त ईशा अंबानी का नाम शामिल है या नहीं? आपको बता दें कि जब साल 2018 में ईशा (Isha Ambani) की सगाई के मौके पर कियारा (Kiara Advani) ने उनके लिए स्पेशल नोट लिखा था. उन्होंने दोनों की बचपन की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

बहुत पुरानी है कियारा और ईशा की दोस्ती

कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी बचपन की सहेलिया हैं. अपनी सगाई के मौके पर कियारा ने उस बारे में बताया जब दोनों पहली बार मिली थीं. काफी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद कियारा ने कहा कि ईशा से दोस्ती एक बहुत बड़ा टैग है. एक्ट्रेस ने बताया कि ईशा से दोस्ती पर कई लोगों ने उन्हें जज भी किया. कियारा ने बताया कि लोग मानते थे कि क्योंकि उन्होंने एक बड़े और अमीर पिता की बेटी से दोस्ती की है तो उन्होंने लाइफ में स्ट्रगल नहीं किया. हालांकि, कियारा ने ये भी कहा था कि इन बातों से उन्हें फर्क नहीं पड़ता था और न ही कोई लेना-देना था.

 

 खरी उतरी ईशा और कियारा की दोस्ती

 

हर दोस्ती की तरह ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी के रिश्ते में भी कुछ रुकावटें आईं. हालांकि, हर बार उनका रिश्ता दोस्ती की कसौटी पर खरा उतरा. खैर, अभी भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसलमेर में संगीत और हल्दी के फंक्शन होंगे. शादी के बाद दोनों दिल्ली और मुंबई में ग्रॉड रिसेप्शन भी होस्ट करने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे सेलिब्रिटीज को इनवाइट किया गया है. हालांकि, हर कोई उम्मीद कर रहा है कि कियारा की शादी में ईशा अंबानी जरूर पहुंचेंगी, लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news