'स्त्री' में बनी थी चुड़ैल, अब इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म में दिखेगा Flora Saini का बोल्ड लुक
Advertisement

'स्त्री' में बनी थी चुड़ैल, अब इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म में दिखेगा Flora Saini का बोल्ड लुक

स्त्री में चुड़ैल का किरदार निभाकर फेम पाने वालीं एक्ट्रेस 'फ्लोरा सैनी' (Flora Saini) आगामी फिल्म '36 फार्महाउस' (36 Farmhouse) में सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, फ्लोरा ने कहा कि यह एक सपना के सच होने जैसा है.

फोटो साभार: Instagram@Flora Saini

नई दिल्ली: स्त्री में चुड़ैल का किरदार निभाकर फेम पाने वालीं एक्ट्रेस 'फ्लोरा सैनी' (Flora Saini) आगामी फिल्म '36 फार्महाउस' (36 Farmhouse) में सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, फ्लोरा ने कहा कि यह एक सपना के सच होने जैसा है. कोई भी मुंबई आता है वह बड़े लोगों और ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता है जिनकी फिल्में देखकर वह बड़ा हुआ है. सुभाष घई सर उन नामों में से एक है. मैं हमेशा चाहती थी कि मैं उनके साथ काम कर सकूं.

इस काम में माहिर हैं सुभाष घई

फ्लोरा ने कहा कि घई न केवल अपनी नायिकाओं को खूबसूरत बनाते हैं, बल्कि अपने अभिनेताओं के लिए दृश्य भी बनाते हैं और इससे उन्हें अपने अभिनय कौशल को सुधारने में मदद मिलती है. उनका यह तरीका हमारे काम को बहुत आसान बनाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इन सीरीज में आईं नजर 

हाल के दिनों में फ्लोरा जिन कुछ परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, उनमें फरहान अख्तर की 'इनसाइड एज 2', नागेश कुकुनूर की राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स', उत्सव की फिल्म 'माया' (जहां फ्लोरा ने एक मिस्ट्री वुमन की भूमिका निभाई है) शामिल हैं. चरित्र) और 'मातृभूमि' नामक एक लघु फिल्म में भी उन्होंने काम किया है.

यह है बेहतरीन समय 

फ्लोरा ने कहा कि यह इंडस्ट्री में काम करने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि विभिन्न फिल्म निर्माता विभिन्न विषयों पर फिल्में बना रहे हैं और हमारी भारतीय फिल्में विश्व सिनेमा के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास ऐसे लोग हैं जो विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के लिए मुझ पर भरोसा करते हैं, जो मेरे व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं.

Zee 5 पर रिलीज होगी फिल्म

'36 फार्महाउस' की स्टार कास्ट में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, बरखा सिघ, फ्लोरा सैनी, अश्विनी कालसेकर, लीजा सिंह, के.के. गौतम और प्रदीप वाजपेयी. राम रमेश शर्मा द्वारा निर्देशित, यह 21 जनवरी को जी5 पर रिलीज के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Elli AvrRam ने तोड़ी सारी हदें, ब्रा संग पहनी जींस; बटन और जिप खोलकर दिया पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news