क्यों करोड़ों के मालिक होने के बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान खान?
Advertisement

क्यों करोड़ों के मालिक होने के बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान खान?

Salman Khan के घर के बाहर जब से 5 राउंड फायरिंग हुई है तब से हर कोई शॉक्ड है. एक्टर के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही कोई ना कोई एक्टर से मुलाकात करने उनके घर पहुंच रहा है. लेकिन क्या आपको पता है सलमान एक बेडरूम के इस अपॉर्टमेंट में ही क्यों रहते हैं.

 

सलमान खान

Salman Khan Galaxy Apartment: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जब से गोलियां चली हैं तब से उनका परिवार डर के साए में है. इस गोलीबारी के बाद परिवार के करीबी दोस्त ने बताया था कि भाईजान के पिता इस घर को छोड़कर कहीं और जाना चाहते हैं. हालांकि ये बात पहले भी कई बार हो चुकी है. लेकिन सलमान खान अपने इस वन बेडरूम अपॉर्टमेंट को छोड़कर कहीं और शिफ्ट नहीं होना चाहते. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर भाईजान करोड़ों के मालिक होने के बाद भी इस घर में ही क्यों रहते हैं और इसे छोड़कर कहीं और क्यों नहीं जाना चाहते. 

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

 

 

ये है वजह
सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात का खुलासा साल 2009 में फराह खान के टीवी शो 'तेरे मेरे बीच में' किया था. इस शो में एक एपिसोड के दौरान सलमान से फराह ने पूछा था कि आप करोड़ों की कमाई करते हैं फिर भी एक बेडरूम के अपॉर्टमेंट में क्यों रहते हैं. क्योंकि उनके अपॉर्टमेंट के नीचे मां सलमा खान रहती हैं. इसके जवाब में सलमान ने हां कहा था. एक्टर ने आगे कहा था- 'जब हम बड़े हो रहे थे तो मां-पापा के पास जाकर उनके बगल में लेट जाया करते थे.' 

नहीं गए आलीशान घर में
इसके साथ ही दबंग खान ने बताया- 'मां और पिता सलीम के करीब रहने की वजह से कभी गैलेक्सी अपॉर्टमेंट छोड़कर आलीशान घर में नहीं गए.'

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अरबाज और सोहेल हो गए शिफ्ट 

जहां एक ओर सलमान अपने पेरेंट्स के साथ गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में ही रहते हैं तो वहीं बाकी दोनों बेटों ने अपना ठिकाना बदल लिया. अरबाज और सोहेल दोनों कहीं और शिफ्ट हो गए. खास बात है कि जहां सलमान एक बेडरूम के अपॉर्टमेंट में रहते हैं तो वहीं उनका एक शानदार फॉर्महाउस है जहां पर वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने जाते रहते हैं.

Trending news