जब मुहूर्त से पहले रवीना टंडन कर दिया गया था फिल्म से बाहर, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow12174818

जब मुहूर्त से पहले रवीना टंडन कर दिया गया था फिल्म से बाहर, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Raveena Tandon Struggle: रवीना टंडन इन दिनों बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी नई फिल्मों और वेब सीरीज के साथ-साथ सालों पुराने एक्सपीरियंस के बारे में भी खुलकर बात कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक अनसुना किस्सा साझा किया.

जब मुहूर्त से पहले रवीना टंडन कर दिया गया था फिल्म से बाहर, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Raveena Tandon Struggle: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उनकी जर्नी और फिल्मों को लोगों ने बहुत प्यार दिया. मगर रवीना के लिए भी इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं है. हाल ही में  रवीना टंडन में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक समय ऐसा भी था जब ड्रेस ट्रायल के बाद उन्हें मूवी में निकाल दिया गया था.

मुहूर्त से पहले कर दिया गया था फिल्म से बाहर

एबीपी के साथ बात करते हुए रवीना इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात करती हैं. वो कहती हैं, 'मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि शाम को फिल्म का मुहूर्त है, मैं अपनी ड्रेस ट्रायल कर रही हूं और दोपहर में मुझे पता चला कि मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं.' इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि इसके पीछे का कारण क्या है...कुछ भी कारण, पर्सनल कारण. रवीना ने कहा कि कारण के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जो लोग सपोर्ट नहीं करते उनका भी करें शुक्रिया

रवीना टंडन कहती हैं कि जो लोग सपोर्ट करते हैं, उनका तो शुक्रिया करें हीं. पर साथ में उन लोगों को भी थैंक्यू कहें, जो आपका सपोर्ट नहीं करते हैं. ऐसे लोगों की वजह से लोगों पता चलता है कि वो कितने मजबूत है और वो एक बार फिर डबल एनर्जी के साथ शुरुआत करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पटना शुक्ला में नजर आएंगी एक्ट्रेस

रवीना टंडन को जल्द ही फिल्म 'पटना शुक्ला' में देखा जाएगा.फिल्म 29 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. मूवी में एक्ट्रेस वकील का रोल निभाती नजर आएंगी. रवीना का कहना है कि उनके लिए यह रोल निभाना बहुत चैलेंजिंग रहा था. इस तरह के किरदार को लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. 

Trending news