क्या सच में शाहरुख खान के पास हैं 17 फोन? फिर भी 4 साल से विवेक वासवानी से नहीं की बात; एक्टर ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12126549

क्या सच में शाहरुख खान के पास हैं 17 फोन? फिर भी 4 साल से विवेक वासवानी से नहीं की बात; एक्टर ने बताई वजह

Vivek Vaswani On Shah Rukh Khan: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने शाहरुख खान को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया कि उनकी और शाहरुख की पिछले चार साल से बात नहीं हुई हैं, जिसके पीछे का कारण उन्होंने बताते हुए कहा कि एक शाहरुख के पास 17 फोन हैं और मेरे पास... 

क्या सच में शाहरुख खान के पास हैं 17 फोन? फिर भी 4 साल से विवेक वासवानी से नहीं की बात

Vivek Vaswani On Shah Rukh Khan Has 17 Phones: हर कोई जानता है कि शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में टीवी शो 'फौजी' से की थी, जिसके बाद वो 'सर्कस' में नजर आए. इसके बाद एक्टर ने साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, लेकिन बेहद ही कम लोग ये जानते हैं कि शाहरुख को अपने करियर की शुरुआत करने में एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने मदद की. 

उन्होंने ही टीवी से लेकर हिंदी सिनेमा में एक्टर की एंट्री को लेकर स्ट्रेटेजी बनाई. इतना ही नहीं किंग खान के स्ट्रगल के दिनों में उन्हें अपने घर पर भी रखा था. उस दौर में दोनों गहरे दोस्त बन गए थे और कई फिल्मों में साथ भी नजर आए, लेकिन अब दोनों को बात किए हुए 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है. इस बात का खुलासा खुद विवेक वासवानी ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया. 

fallback

पिछले 4 साल ने नहीं हुई विवेक और शाहरुख की बात 

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान Vivek Vaswani ने इस बात का खुलासा किया और ये बताया कि दोनों के बीच क्यों इतने लंबे समय से बात नहीं हुई है. बातचीत के दौरान एक्टर-प्रोड्यूसर ने बताया, 'शाहरुख को उनके स्ट्रगल के दिनों में उन्होंने अपने घर में रखा था. इतना ही नहीं, उनकी मां के ऑर्गन फेलियर्स के बाद दवाइयां भी भिजवाई थी और फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' में भी उनको कास्ट किया, जिसके लिए एक्टर को 50 हजार फीस दी गई थी'. इस दौरान विवेक वासवानी ने बताया, 'साल 2018 में शाहरुख से वे उनकी बर्थडे पार्टी में मिले थे और तब से लेकर आज तक ना मिले और ना ही फोन पर बात हुई'. 

शाहरुख खान के पास हैं 17 फोन

जब विवेक से पूछा गया, 'पिछले चार सालों में आपने अपने दोस्त को फोन क्यों नहीं किया'? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'उनके पास 17 फोन हैं और मेरे पास एक नंबर है. अगर वे फोन उठाएंगे तभी मैं बात कर सकता हूं. 'जवान' के बाद मैंने उन्हें कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. जब मैं शॉवर में था तब उन्होंने कॉल बैक किया था, लेकिन तब मैं नहीं उठा पाया. वे हर समय ट्रेवल करते रहते हैं. उनके ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं'. बता दें, शाहरुख को आखिरी बार 'डंकी' में देखा गया था. वहीं, हाल के समय में भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स की डिमांड आई है. 

Trending news