Dimple Kapadia संग इंटीमेट सीन देते हुए इस एक्टर ने खो दिया था आपा, रोती रहीं एक्ट्रेस लेकिन...
Advertisement
trendingNow11425336

Dimple Kapadia संग इंटीमेट सीन देते हुए इस एक्टर ने खो दिया था आपा, रोती रहीं एक्ट्रेस लेकिन...

Dimple Kapadia- Vinod Khanna: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वहीं, अपनी फिल्म 'प्रेम धर्म' की शूटिंग के दौरान एक इंटीमेट सीन शूट करने करते हुए डिंपल के को-एक्टर विनोद खन्ना ने अपना आपा खो दिया था जिससे एक्ट्रेस काफी डर गई थीं.  

 

dimple kapadia

Dimple-Vinod Intimate Scene: विनोद खन्ना (Vinod Khanna) अपने समय के सबसे ज्यादा डिमांड वाले एक्टर्स में से एक थे. एक वक्त था जब फिल्म इंडस्ट्री का हर बड़ा निर्माता-निर्देशक विनोद खन्ना को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था. लेकिन उन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया और वो आध्यात्म की ओर बढ़ गए. हलांकि, कुछ साल बाद जब वो इंडस्ट्री में वापस लौटे तो उन्हें वो कामयाबी नहीं मिली. वहीं, विनोद खन्ना ने डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ फिल्म 'प्रेम धर्म' में काम किया. इस दौरान डिंपल के साथ एक डरावनी घटना हुई.

महेश भट्ट थे डायरेक्टर

डिंपल और विनोद महेश भट्ट की फिल्म 'प्रेम धर्म' में काम कर रहे थे. इस फिल्म का नाम बदलकर बाद में 'मार्ग' रखा गया जो साल 1992 में होम वीडियो पर रिलीज हुई थी. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अफवाह फैलाने वालों की कभी कमी नहीं रही. इन्हीं में से एक अफवाह विनोद खन्ना के बारे में भी उड़ी थी. दरअसल, विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया एक बेडरूम सीन की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त विनोद खुद पर काबू नहीं रख पाए थे. हुआ ये कि दिवंगत एक्टर को डिंपल को किस करके गले लगाना था और सो जाना था. लेकिन उस दिन विनोद खन्ना सेट पर देर से पहुंचे थे. क्योंकि वो दूसरी शिफ्ट में भी काम कर रहे थे. फिर जैसे ही सीन सेट किया गया, महेश भट्ट ने डिंपल और विनोद को शूट करना शुरू किया. 

डर गई थीं डिंपल कपाड़िया

जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला वैसे ही विनोद खन्ना ने डिंपल को किस करना और गले लगाना शुरू कर दिया. लेकिन महेश भट्ट के कट कहने के बाद भी विनोद खुद को रोक नहीं पाए. इससे डिंपल कपाड़िया और महेश भट्ट सदमे में आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल ने ने मदद के लिए पुकारा, जिसके बाद फिल्म की टीम के कुछ लोग विनोद और डिंपल के पास पहुंचे और कट चिल्लाया. डिंपल इतना डर गई थीं कि वो काफी देर तक मेकअप रूम में रोती रही थी. इसके बाद महेश ने विनोद को डिंपल से माफी मांगने को कहा. विनोद ने उस वक्त इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने इंटिमेट सीन देते हुए अपना आपा खो दिया था. उन्होंने बताया था कि वो लंबे समय के बाद इंटिमेट सीन शूट कर रहे थे. इसलिए वो काबू नहीं कर पाए. खैर, आपको बता दें कि विनोद खन्ना का साल 2017 में कैंसर के कारण निधन हो गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news