Krishna Bhatt Wedding: विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत शारदा से की शादी, देखें फोटोज
Advertisement

Krishna Bhatt Wedding: विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत शारदा से की शादी, देखें फोटोज

Vikram Bhatt की बेटी कृष्णा भट्ट ने शादी कर ली है. इस शादी में चुनिंदा रिश्तेदार और करीबी पहुंचे थे. शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कृष्णा बला की खूबसूरत लग रही हैं.

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट की वेडिंग

Vikram Bhatt Daughter Krishna Wedding: डायरेक्टर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की बेटी कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) ने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत शारदा के साथ शादी कर ली है. खास बात है कि कृष्णा ने हाल ही में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है. ये शादी काफी प्राइवेट रखी थी जिसमें चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों को इनवाइट किया था. शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

पहना रेड कलर का लहंगा
अपने खास दिन पर कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) ने रेड कलर का लहंगा पहना. वहीं वेदांत व्हाइट में गोल्डन वर्क के साथ शेरवानी पहने नजर आए. शादी की फोटोज में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस मौके पर कृष्णा ने बालों को बांधा नहीं बल्कि लहंगे के साथ ओपन रखा. गले में हार, माथे पर बड़ा सा मांग टीका और कानों में झुमके उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by K4 Fashion (@k4.fashion)

 

शादी के बाद रखा रिसेप्शन

मुंबई में शादी करने के बाद इन दोनों सितारों ने शाम को ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा. शादी से पहले कृष्णा और वेदांत की संगीत सेरेमनी भी धूमधाम से हुई. खबरों की मानें तो इन फंक्शन में विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने बेटी कृष्णा के साथ स्टेज पर जमकर डांस किया. इस शादी में पूजा भट्ट, महेश भट्ट, बॉबी देओल, अविका गौर, आफताब शिवदासानी ,संदीप धर और सनी लियोनी पति डेनियल के साथ पहुंचीं.

इस फिल्म से कर रहीं डेब्यू
विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) बतौर डायरेक्टर '1920: हॉरर ऑफ द हार्ट' फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा डरावना है. इसमें दिखाया गया है अविका गौर बदला लेने के लिए हवेली पर आती है और उसके बाद डर की कहानी शुरू होती है. इसमें अविका के अलावा बरखा बिष्ट और राहुल देव भी हैं. ना केवल कृष्णा बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस अविका गौर भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म 23 जून को रिलीज हो रही है. 

 

Trending news