Ayodhya: हाथ में घंटी...मन में जय श्री राम, विक्की कौशल ने अयोध्या से लौटते ही शेयर की फोटोज
Advertisement

Ayodhya: हाथ में घंटी...मन में जय श्री राम, विक्की कौशल ने अयोध्या से लौटते ही शेयर की फोटोज

Vicky Kaushal ने अयोध्या से लौटते ही सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में विक्की कौशल हाथ में घंटी पकडे़ नजर आए. विक्की कौशल की ये फोटोज मिनटों में वायरल हो गई. खास बात है कि विक्की के साथ कैटरीना भी इस कार्यक्रम में गई थीं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Ram Mandir Ayodhya: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अयोध्या से इस कपल के वीडियो और फोटोज कई सामने आए जिसमें ये कपल राम भक्ति में डूबा नजर आया. वहीं अब विक्की कौशल ने राम लला प्राण प्रतिष्ठा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में विक्की हाथ में घंटी पकड़े नजर आए.

हाथ में घंटी पकडे़ दिखे एक्टर
राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए राजनीति से लेकर खेल जगत और बॉलीवुड सितारों को भी न्योता भेजा. अयोध्या से लौटते ही अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की. इसमें एक फोटो घंटी की भी है. इस घंटी पर जय श्री राम लिखा है. इससे पहले आयुष्मान ने भी हाथ में घंटी पकड़े हुए एक फोटो शेयर की थी. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मेहमानों को प्राण प्रतिष्ठा के दौरान बजाने के लिए घंटी दी गई थी.

 

 

दो फोटोज और की शेयर
इसके अलावा विक्की कौशल ने दो और तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो राम लला की है तो वहीं दूसरी फोटो राम मंदिर की है. इस फोटोज को शेयर कर एक्टर ने लिखा- 'ब्लेस्ड...अयोध्या.' इन फोटोज पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट्स में जय श्री राम भी लिख रहे. 

 

 

गोल्डन कलर की साड़ी में पहुंचीं थी कैटरीना
राम लला प्राण प्रतिष्ठा के विक्की कौशल क्रीम कलर का कुर्ता और पायजामा पहने दिखे तो वहीं कैटरीना कैफ गोल्डन कलर की साड़ी में खूब चमकीं. देर रात ये दोनों सितारे बाकी सेलेब्स के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे और पैप्स को देखकर जमकर पोज भी दिए. अयोध्या इन दोनों सितारों के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार हीरानी, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित और आयुष्मान खुराना के अलावा कई सितारे नजर आए. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार 'मैरी क्रिसमस' में नजर आई थीं तो वहीं विक्की कौशल 'डंकी' में नजर आए थे.

 

 

 

 

 

Trending news