कैटरीना कैफ के सामने बेकार की बातों पर जिद करते थे विक्की कौशल, खुद बताई बहस की वजह
Advertisement

कैटरीना कैफ के सामने बेकार की बातों पर जिद करते थे विक्की कौशल, खुद बताई बहस की वजह

Vicky Kaushal On Married Life: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से साल 2021 में शादी की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ बहुत बदल गई है. साथ ही कुछ दिलचस्प जानकारी भी साझा की. 

कैटरीना कैफ के सामने बेकार की बातों पर जिद करते थे विक्की कौशल, खुद बताई बहस की वजह

Vicky Kaushal On Married Life: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. दोनों हमेशा अपने रिश्ते से जुड़ा कुछ ऐसा बताते हैं कि फैंस सुनकर दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई है. साथ ही कैटरीना कैफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर की. 

विक्की-कैटरीना की इस बात पर होती है बहस 

जीक्यू को इंटरव्यू देते हुए विक्की कौशल ने अपनी लाइफ और कैटरीना कैफ से जुड़े तमाम सवालों का जवाब दिया. विक्की का कहना है कि कैटरीना ने उन्हें पहले से ज्यादा धैर्यवान बनने में मदद की है. वो कहते हैं कि 10 में से 8 बार एहसास हुआ कि चीजों को लेकर एक अलग नजरिया हो सकता था, पर वो खुद की बात पर जिद कर के अटके रहते थे.

विक्की कहते हैं, "बेकार की बातों पर बहस होती थी. अब हम ऑनलाइन कौन सा खाना ऑर्डर करना है, कहां छुट्टियां मनानी हैं और हर टॉपिक पर पहले बात करते हैं और फिर जब हम दोनों को सही लगता है, तो फैसला लेते हैं." अभिनेता ने माना कि वो जिद्दी हैं और कैटरीना इमोशनल. पर वो पहले जैसे थे, अब वैसे नहीं है. उन्होंने अपनी वाइफ से बहुत कुछ सीखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कैटरीना के साथ बहुत अच्छा करते हैं महसूस 

विक्की आगे बताते हैं कि कैटरीना के साथ होने का एहसास बहुत खास है. वो कहते हैं कि आप सोचिए कि आपकी छुट्टी का दिन है, बाहर बारिश हो रही हो, एक खूबसूरत शांति छाई हो, कुछ भी नहीं है जो आपको भविष्य को लेकर आपको परेशान करे... जब वो कैटरीना के साथ होते हैं, तो उन्हें ऐसा ही महसूस होता है. उन्होंने अपनी वाइफ के साथ को बहुत खास बताया.

 

Trending news