घर में पंजाबी बोलने की कोशिश करती हैं कैटरीना कैफ, ससुर शाम कौशल बोले- 'बेटी की कमी...'
Advertisement

घर में पंजाबी बोलने की कोशिश करती हैं कैटरीना कैफ, ससुर शाम कौशल बोले- 'बेटी की कमी...'

Katrina Kaif: विक्की कौशल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यब के दौरान उनकी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कैट शाकाहारी हैं. उनके पिता शाम कौशल बताते हैं कि कैटरीना घर पंजाबी में बात करने की कोशिश करती हैं. 

घर में पंजाबी बोलने की कोशिश करती हैं कैटरीना कैफ, ससुर शाम कौशल बोले- 'बेटी की कमी...'

Sham Kaushal On Daughter-in-low Katrina Kaif: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी है. दोनों ने साल 2021 में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी रोमांटिक फोटो और खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते हैं और दोनों स्टार्स की यही बात उनके फैंस को खूब भाती है. दोनों एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने और जताने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते. 

हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर खुलकर बात की. 'द वीक पत्रिका' के साथ बातचीत के दौरान विक्की कौशल ने बताया, 'कैटरीना बिल्कुल अलग दुनिया से हैं, लेकिन अगर आप उनके परिवार से मिलेंगे, तो आप देखेंगे कि उनके मूल जीवन और सिद्धांत मेरे परिवार जैसे ही हैं. हम मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं. जहां ये महत्व रखता है कि आपके पास क्या है और आपने इसे कैसे कमाया है. जब हम फैमिली फंक्शन करते हैं तो अपनों के साथ घुल मिल जाते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक जैसे परिवार से आते हैं हम 

एक्टर ने आगे कहा, 'दरअसल, जब मुझे उनसे बातचीत करने का मौका मिला तो मैं हैरान रह जाता हूं कि वो भी बिल्कुल वैसे ही बात कर रहे हैं'. विक्की कौशल ने बात करते हुए आगे कहा, 'जब पेशे की बात आती है, तो वे मुझसे कहीं ज्यादा अनुभवी है और साथ ही उन्होंने ऐसा जीवन भी जिया है जो ज्यादा स्वतंत्र है. मुझे उनसे ज्यादा सुरक्षित जीवन मिला है. वे कठिन रास्ते पर चल कर यहां तक आई हैं. यहां तक कि जब उनको यहां की भाषा बोलनी नहीं आती थी, तब भी उन्होंने यहां संघर्ष किया और असल में उस जगह को अपना बना लिया, जो बेहद हैरानी वाली बात है'. 

‘नो मनी, नो फोटो...’ सेलेब्स संग पोज देने वाले Orry के बढ़े भाव; पैप्स को फोटो देने से किया इनकार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

घर पर पंजाबी बोलती हैं कैटरीना 

विक्की ने आगे बताया, 'मम्मी-पापा (शाम कौशल और वीना) के लिए जो हमेशा एक बेटी की कमी महसूस करते थे, कैटरीना का आना खुशी भरा रहा. शाम ने कहा, 'वे घर पर पंजाबी में बोलने की कोशिश करती है और इसे अच्छी तरह समझती है'. उन्होंने आगे कहा, 'अब हम बहुत सारी सब्जियां खाते हैं क्योंकि वे उन्हें बहुत पसंद है. अब, जब लोग मुझसे पूछते हैं कि उन्हें मेरा परिचय क्या है या मुझे कैसे देना चाहिए, तो मैं उनसे कहता हूं कि मैं एक्शन डायरेक्टर नहीं, बल्कि विक्की और सनी के पिता और कैटरीना कैफ का ससुर हूं'.

Trending news