Varun Dhawan ने 12वीं फेल को बताया 'सबसे शानदार फिल्म', Vikrant Massey ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Varun Dhawan ने 12वीं फेल को बताया 'सबसे शानदार फिल्म', Vikrant Massey ने दिया ऐसा रिएक्शन

Varun Dhawan On12th Fail: पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा और विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' रिलीज हुई थी और फिल्म अब तक सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच हाल ही में वरुण धवन ने भी फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसको लेकर विक्रांत मैसी ने अपना रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है. 

Varun Dhawan ने 12वीं फेल को बताया 'सबसे शानदार फिल्म', Vikrant Massey ने दिया ऐसा रिएक्शन

Varun Dhawan On Vikrant Massey 12th Fail: पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने ताबड़तोड़ कमाई की. उन्हीं में से एक विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) भी है. ये फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी और अब तक सुर्खियों में छाई हुई है. इतना ही नहीं फिल्म ने IMDb पर 10 से 9.2 की रेटिंग हासिल की है. 

इसी फिल्म जिनता प्यार दर्शकों का मिला उतना ही सेलेब्स का भी मिल रहा है. हर कोई न कोई इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करता है. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी इस फिल्म को देखा और इसको लेकर अपना रिव्यू दिया, जिस पर विक्रांत मैसी ने अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी फिल्म के बारे में एक पोस्ट लिखा. 

fallback

वरुण धवन को पसंद आई '12वीं फेल'

वरुण धवन लिखते हैं, 'ये फिल्म उन सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है जो मैंने लंबे समय में देखी है. इसके लिए धन्यवाद'. वहीं, उनकी इस स्टोरी पर फिल्म में नजर आने वाले विक्रांत ने तुरंत रिएक्शन देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्शन शेयर किया, जिसमें वो लिखते हैं,'अब तो हीरो नंबर 1 ने भी बोल दिया!!! बहुत बहुत धन्यवाद वीडी. बहुत बहुत प्यार भाई'. इसके साथ ही उन्होंने दिल और हग करने वाला इमोजी भी शेयर किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

विक्की कौशल ने भी की तारीफ 

वरुण धवन के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फिल्म के लिए अपना रिएक्शन देते हुए इसको 'साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म' बताया. बता दें, ये फिल्म '12वीं फेल' अनुराग पाठक (Anurag Pathak) की किताब पर आधारित है, जिनमें विक्रांत मैसी और मेधा शंकर नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी आईपीएस मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की सफलता पर आधारित सच्ची कहानी है. 

Trending news