Urfi Javed के घर आया नया नन्हा मेहमान, नाम है 'रानी इंदुमति'! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11704721

Urfi Javed के घर आया नया नन्हा मेहमान, नाम है 'रानी इंदुमति'! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Urfi Javed Video: टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद के घर एक नया, नन्हा मेहमान आया है! एक्ट्रेस ने इस मेहमान का नाम 'रानी इंदुमति' है. आइए जानते हैं कि ऐसे अतरंगी नाम वाला मेहमान आखिर है कौन...

Urfi Javed के घर आया नया नन्हा मेहमान, नाम है 'रानी इंदुमति'! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Urfi Javed New Family Member Rani Indumati: टीवी की दुनिया में ऐसे कई सारे सितारे हैं जो अपने काम से कम और अपने सोशल मीडिया और फैशन की वजह से ज्यादा जाने जाते हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी शामिल हैं जिन्होंने कई शोज में अभिनय किया है, कई रिएलिटी शोज में हिस्सा भी लिया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें उनके अतरंगी फैशन और अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से जाना जाता है. उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बाइट दी है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि कुछ समय पहले ही उनके घर में एक नया मेहमान आया है जिसका नाम उन्होंने 'रानी इंदुमति' रखा है. अब ये मेहमान कौन हैं, कैसे दिखते हैं और इनका नाम ऐसा क्यों है, आइए सबकुछ जानते हैं... 

Urfi Javed के घर आया नया नन्हा मेहमान

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद के घर एक नया, नन्हा मेहमान आया है. उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले, एक इंटरव्यू क्लिप में खुलासा किया है कि दो महीने पहले, उन्होंने किसी को अडॉप्ट किया है और वो बहुत प्यारी है. बता दें कि यहां उर्फी अपनी नई बिल्ली की बात कर रही हैं, वो भूरे रंग की एक पर्शियन कैट है जिससे उर्फी बहुत प्यार करती हैं. 

उर्फी ने अपनी बिल्ली का नाम रखा 'रानी इंदुमति'

जो शख्स उर्फी जावेद का इंटरव्यू ले रहे थे, उन्होंने उर्फी से पूछा कि उनकी बिल्ली का नाम क्या है. एक्ट्रेस ने मुसकुराते हुए बताया कि उनकी दो महीने की बिल्ली, जिसे उन्होंने गोद लिया है, उसका नाम 'रानी इंदुमति' है. उर्फी ने 'छोटा भीम' कार्टून के किरदार का नाम अपनी बिल्ली के लिए क्यों चुना है, इस बारे में तो हसीना ने कुछ नहीं कहा.

उर्फी जावेद आए दिन अपने इस तरह के इंटरव्यूज या फिर फोटोज-वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटों पहले अपना नया लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक पेड़ की छाल का टॉप बनाकर पहना था. 

Trending news