Urfi Javed New Look: ढक लिया शरीर का हर एक अंग, छिपा लिया चेहरा भी; बोले यूजर्स-चमत्कार हो गया
Advertisement

Urfi Javed New Look: ढक लिया शरीर का हर एक अंग, छिपा लिया चेहरा भी; बोले यूजर्स-चमत्कार हो गया

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने इस बार वाकई चमत्कार कर दिया है जिस अंदाज में वो घर से निकली उसे देखकर तो लोगों को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं आया. पहले तो लोग सहमे फिर खुद को संभाल ही लिया.   

Urfi Javed New Look: ढक लिया शरीर का हर एक अंग, छिपा लिया चेहरा भी; बोले यूजर्स-चमत्कार हो गया

Urfi Javed Alien Look: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक (Urfia Javed Latest Look) लोगों को काफी हैरान कर रहा है. क्योंकि इस बार हसीना ने वो कर दिया है जो पहले कभी नहीं हुआ. सिर से पांव तक को ढकरकर घर से निकलीं उर्फी को जिसने भी देखा वो बस एकटक उन्हें देखता ही रह गया. भई..करें भी तो क्या उनका अंदाज ही सबसे जुदा था. मुंबई में आज उर्फी को फिर से स्पॉट किया गया जहां वो एक बड़े से ब्लू कलर के आउटफिट में दिखीं लेकिन इस ड्रेस में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना चेहरा भी छिपा रखा था. 

एलियन बनकर निकलीं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद को आज मुंबई में स्पॉट किया गया. जहां वो ब्लू कलर के आउटफिट में एलियन के लुक में दिखीं. उनकी सिर्फ आंखें और होंठ ही दिख रहे थे. इसके अलावा सिर से पांव तक उन्होंने खुद को ढक रखा था. जिसने भी उन्हें देखा पहली नजर में तो कोई उन्हें पहचान ही नहीं सका लेकिन फिर पता चला तो उनके ड्रेसिंग स्टाइल की फिर से चर्चा होने लगी. 

वहीं अब उर्फी के इस लुक पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें एलियन कह रहा है तो एक यूजर ने लिखा- ‘पहली बार उर्फी ने सही कपड़े पहने हैं’. वहीं एक और यूजर ने तो इसे चमत्कार ही करार दे दिया.

अतरंगी कपड़े पहनने में हैं माहिर
उर्फी जावेद अतरंगी कपड़े पहनने में तो माहिर हैं ही. कभी पेड़ की छाल से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी कैंडी फ्लॉस से. हर बार उर्फी का अतरंगी अंदाज सोशल मीडिया पर छा जाता है. इस बार भी उन्होंने वैसा ही किया. अब तक के अपने सबसे अलग लुक में दिखीं उर्फी को देखकर पैपराजी भी घबरा गए लेकिन जल्द ही वो समझ गए कि ये कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद हैं.  

  
 

Trending news