VIDEO: इस अनजान शख्स के आगे फेल है सोनाक्षी-जहीर का डांस, शादी में आकर चुरा ले गया सारी लाइमलाइट
Advertisement
trendingNow12310805

VIDEO: इस अनजान शख्स के आगे फेल है सोनाक्षी-जहीर का डांस, शादी में आकर चुरा ले गया सारी लाइमलाइट

Sonakshi Sinha की शादी के बाद डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर के अलावा एक और शख्स है जो सारी लाइमलाइट चुरा ले गया. जिसकी वजह उसका कहर वाला डांस है. क्या आपने देखा ये बवाली वीडियो?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी को भले ही 5 दिन हो गए हैं. लेकिन वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहे हैं. इन सबके बीच एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर बाकी फिल्मी सितारों के संग डांस फ्लोर पर धमाकेदार डांस मूव्स कर रहे हैं. लेकिन इनके पीछे एक शख्स कुछ ऐसा डांस कर रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना.

जहीर-सोनाक्षी और आयुष जमकर नाचे
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जहीर इकबाल (Jaheer Iqbal) वाइफ सोनाक्षी सिन्हा और बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. उनके आसपास आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी नाचने में मस्त हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'ये काली काली आंखें.' वीडियो में इन सेलेब्स की मस्ती देखकर इन सितारों के पीछे खड़ा एक शख्स कुछ ऐसा डांस कर रहा है कि आपकी नजर इन सितारों से हटकर पीछे की तरफ खड़े शख्स पर अटक जाएगी.

 

शादी के 5वें दिन सोनाक्षी सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला, वायरल हो गया ये बड़ा अपडेट

मिनटों में बन गया माइकल जैक्सन!
पीछे खड़ा ये शख्स व्हाइट कलर की शर्ट पहना हुआ है. ये शख्स डांस फ्लोर पर ऐसा डांस कर रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो माइकल जैक्सन को भी फेल करना चाहता है. खास बात है कि इस शख्स को आसपास मौजूद लोगों से कुछ भी फर्क नहीं पड़ रहा. अपनी मस्ती में डूबे इस शख्स का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अटेंशन खींच रहा है. हालांकि ये शख्स कौन है और इसका नाम क्या है इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि सारी लाइमलाइट इस वीडियो में चुरा ले गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट तो आग बबूला हो गए ट्रोल्स, बोले- पूरे परिवार सहित धर्म बदल लो

सोनाक्षी ने शेयर किया कोर्ट मैरिज वीडियो
सोशल मीडिया पर ये डांस वीडियो बवाल मचा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कोर्ट मैरिज का वीडियो शेयर किया है. इन दोनों सितारों ने सोनाक्षी के अपने ब्रांदा वाले घर में कोर्ट मैरिज की थी. जिसमें दोनों पेपर्स पर साइन करते और अंगूठा लगाकर माला पहनाते नजर आए.

 

Trending news