रेखा की फिल्म, रोमांटिक सीन हो रहा था शूट...लोगों ने निकाल ली बंदूकें; मची अफरातफरी
Advertisement
trendingNow12203810

रेखा की फिल्म, रोमांटिक सीन हो रहा था शूट...लोगों ने निकाल ली बंदूकें; मची अफरातफरी

Rekha Movies: 'उमराव जान' के एक्टर फारुक शेख का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में फारुक बताते हैं कि रेखा की एक झलक देखने के लिए सेट पर फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी, और कुछ लोग तो साथ में बंदूकें भी लेकर आए थे...आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है. 

रेखा

Rekha and Farooq Sheikh Umrao Jaan: रेखा की अदाकारी और अदाओं की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. रेखा ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसमें साल 1981 में आई 'उमराव जान' भी शामिल है. उमराव जान में रेखा के साथ एक्टर फारुक शेख ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में रेखा (Rekha) और फारुक शेख के रोमांटिक सीन ने ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खूब खींचा था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग बंदूक लेकर पहुंच गए थे. जी हां...एक्टर फारुख शेख ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि जब लखनऊ के एक घर में रेखा के साथ रोमांटिक शीन शूट कर रहे थे, तब एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई थी और कई लोग तो हाथ में बंदूक लेकर पहुंचे थे. 

सेट पर बंदूक लेकर पहुंचे थे रेखा के फैंस!

एक्टर फारुक शेख (Farooq Sheikh) के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें फारुक एक्ट्रेस 'उमराव जान' के सेट का किस्सा शेयर करते हुए कहते हैं कि फिल्म की शूटिंग मलीहाबाद में हो रही थी, यहां पर एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था. इस सीन में 'उमराव जान' और नवाब सुल्तान एक प्राइवेट जगह पर मिलते हैं और फिर सीन शुरू होता है. इस सीन के शूट होने की भनक आस-पास के इलाके में लग जाती है. और रेखा (Rekha Movies) को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है, फिर जैसे ही लोगों को पता लगता है कि रोमांटिक सीन शूट होना है तो वह शूटिंग देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं.   

सुपरहिट गाना होना था शूट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस...बिग बी से नहीं हुआ बर्दाश तो बीच में रुकवाई शूटिंग!

मेकर्स के छूट गए थे पसीने!

फारुख ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि बेकाबू लोगों को देख माहौल काफी गरमा गया था. मामला इतना गंभीर हो गया था कि लोगों ने बंदूकें तक निकाल ली थीं. वहां पर हालत बेकाबू होते जा रहे थे, रेखा और फारुख भी इससे परेशान हो गए थे. साथ ही मेकर्स की तो सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई थी, उस माहौल में जैसे-तैसे सीन शूट किया गया था. बता दें, 'उमराव जान' जब सिनेमाघरों में आई तब ऑडियंस दीवानी हो गई थी. रेखा को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. 

17-17 रुपए जोड़ मिली 51 रुपए फीस, 3 प्रोड्यूसरों वाली थी 'ही-मैन' की पहली फिल्म; दिलचस्प है किस्सा 

राज कुमार की एक हरकत और नाराज हुए दिलीप कुमार, 'सौदागर' के सेट से भी चले गए थे बाहर! जानें किस्सा

Trending news