तृप्ति डिमरी पर चढ़ा 'प्यार का पंचनामा' का भूत, एक सांस में बोल गईं कार्तिक आर्यन का फेमस डायलॉग
Advertisement

तृप्ति डिमरी पर चढ़ा 'प्यार का पंचनामा' का भूत, एक सांस में बोल गईं कार्तिक आर्यन का फेमस डायलॉग

Triptii Dimri: 'एनिमल' से रातों-रात स्टार और नेशनल क्रश बनीं तृप्ति डिमरी इन दिनों अपने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से कार्तिक आर्यन के फेमस डायलॉग को कॉपी करती नजर आ रही हैं. 

तृप्ति डिमरी पर चढ़ा 'प्यार का पंचनामा' का भूत, एक सांस में बोल गईं कार्तिक आर्यन का फेमस डायलॉग

Triptii Dimri Nails Pyaar Ka Punchnama Monologue: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में अपने दमदार अभिनय के बाद से तृप्ति डिमरी लगातार चर्चा में हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाथ कई प्रोजेक्ट्स भी लगे हैं, जिनमें एक कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी है. कार्तिक ने इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म का एक गाना शेयर करते हुए फिल्म की कास्ट के बारे में जानकारी दी थी. 

तृप्ति और कार्तिक की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट दर्ज करवा रहे हैं और बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच तृप्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. तृप्ति का ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें एक्ट्रेस लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से कार्तिक आर्यन के फेमस डायलॉग को कॉपी करती नजर आ रही हैं.

An old clip of Tripti Dimri 
byu/Just_Gift_619 inBollyBlindsNGossip

 तृप्ति डिमरी का थ्रोबैक वीडियो वायरल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो क्लिप में तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से उनके फेमस 'प्रॉब्लम ये है कि वो लड़की है' मोनोलॉग पर अभिनय करते देखा जा सकता है. बस फर्क इतना है कि फिल्म में कार्तिक लड़कियों के बारे में बोलते नजर आ रहे हैं और तृप्ति लड़कों के बारे में बोलती नजर आ रही हैं. रेडिट से लेकर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो रही इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन संग 'भूल भुलैया 3' में आएंगी नजर

साथ ही यूजर्स भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तृप्ति बेबी पिंक कलर के टैंक टॉप में खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे को पूरी तरह से फ्रेम करते हुए अपने बालों को खुला छोड़ दिया और अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्के मेकअप के ऑप्शन को चुना. वहीं, अगर उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' की बात करें तो कार्तिक ने फिल्म के गाने का वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं. 

Trending news