Tripti Dimri Fees: 'भाभी 2' बनने के लिए तृप्ति डिमरी ने चार्ज की इतनी रकम, जानकर नहीं होगा यकीन!
Advertisement
trendingNow12010885

Tripti Dimri Fees: 'भाभी 2' बनने के लिए तृप्ति डिमरी ने चार्ज की इतनी रकम, जानकर नहीं होगा यकीन!

Animal Film की भाभी 2 देखते ही देखते सुर्खियों में छा गई हैं. हर तरफ उन्हीं की बस चर्चा हो रही है. इस बीच एक्ट्रेस 'एनिमल' फिल्म में फीस को लेकर लाइमलाइट में है. जानिए इस रोल को निभाने के लिए एक्ट्रेस ने कुल कितनी फीस चार्ज की.

तृप्ति डिमरी एनिमल फिल्म फीस

Tripti Dimri Fees: 'एनिमल' फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस की फिल्म 'एनिमल' को लेकर कुछ ना कुछ खुलासे रोजाना हो रहे हैं.  तृप्ति इस फिल्म में दिए गए इंटीमेट सीन की वजह से हर तरफ छाई हुई हैं तो वहीं अब इस फिल्म के लिए फीस को लेकर चर्चा में है. जानिए इस फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी ने कितनी फीस ली.

कितनी ली एनिमल के लिए फीस?
'एनिमल' के चंद मिनट के रोल के लिए तृप्ति डिमरी की किस्मत चमका दी है. वहीं अब एक्ट्रेस अपनी फीस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक तृप्ति ने 'एनिमल' में जोया के किरदार के लिए करीबन 40 लाख रुपये चार्ज किए. हालांकि इस फीस को लेकर कोई भी आधिकारिक कंफर्मेशन नहीं है.

 

 

बनीं मोस्ट पॉपुलर
इस फिल्म से पहले तृप्ति कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन किस्मत का तारा इसी फिल्म से चमका. यहां तक कि IMDB ने हाल ही में वीकली एडिशन रिलीज किया जिसमें तृप्ति मोस्ट पापुलर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में नंबर 1 पर हैं. इस लिस्ट में संदीप रेड्डी वांगा दूसरे और सुहाना खान तीसरे नंबर पर हैं.

 

 

रश्मिका से ज्यादा तृप्ति का नाम
इस फिल्म में रश्मिका भले ही रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में थीं. लेकिन तृप्ति के मुश्किल से 10 मिनट के रोल ने उन्हें इतना पॉपुलर कर दिया कि वो नेशनल क्रश तक बन गई हैं. यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स लाखों में थे जो फिल्म रिलीज होने के बाद 3 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. इन सबके बीच तृप्ति की विक्की कौशल संग कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों गाने की शूटिंग के दौरान रोमांस करते दिखे. आपको बता दें, 'एनिमल' फिल्म का कलेक्शन वर्ल्डवाइड 757 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है.

 

 

 

Trending news