Boldest Singer: म्यूजिक करियर नहीं दे रहा उतना फेम तो Urfi-Malaika के रास्तों पर उतरीं ये सिंगर!
Advertisement

Boldest Singer: म्यूजिक करियर नहीं दे रहा उतना फेम तो Urfi-Malaika के रास्तों पर उतरीं ये सिंगर!

Urfi Malaika: उर्फी जावेद और मलाइका अरोड़ा जैसी पॉपुलैरिटी कई सारे सितारे पाना चाहते हैं और इसी के चक्कर में इस बॉलीवुड सिंगर ने म्यूजिक करियर से ज्यादा ध्यान अपने 'जिम लुक्स' और 'बिकिनी फोटोज' पर देना शुरू कर दिया है. आखिर कौन हैं ये सिंगर?

Boldest Singer: म्यूजिक करियर नहीं दे रहा उतना फेम तो Urfi-Malaika के रास्तों पर उतरीं ये सिंगर!

Neha Bhasin Boldest Video: बॉलीवुड की ग्लैमरस हसीनाओं को कड़ी टक्कर देने के लिए, उनके जैसा फेम पाने के लिए इस बॉलीवुड सिंगर ने अपने म्यूजिक करियर से ज्यादा ध्यान अपनी फोटोज और सोशल मीडिया पर देना शुरू कर दिया है. इस सिंगर को अपने म्यूजिक से मिल रही पहचान से शायद संतुष्टि नहीं है और इसलिए अब वो गाने से ज्यादा ध्यान पैपराजी और सोशल मीडिया पोस्ट्स पर लगा रही हैं, इस सिंगर ने वैसे तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर Katrina Kaif (Katrina Kaif) तक, कई बड़े सितारों के लिए गाना गाया है लेकिन इस समय ये हसीना अपनी फोटोज के लिए ज्यादा फेमस हैं. आखिर कौन हैं ये फीमेल सिंगर?

फेम के लिए Urfi-Malaika के रास्तों पर उतरीं ये सिंगर 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) दो ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्हें अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और अपने लुक्स के लिए पहचाना जाता है. मलाइका और उर्फी जऐसे हॉटनेस और बोलदेस का पैमाना हो गई हैं! बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) म्यूजिक से मिलने वाले फेम से संतुष्ट नहीं हैं और शायद इसलिए ये हसीना अब उर्फी-मलाइका के रास्तों पर उतर आई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बोल्डनेस और बॉडी शो पर हैं इनका ध्यान 

नेहा भसीन आजकल अपने काम या फिर अपने म्यूजिक के लिए नहीं बल्कि इसलिए याद की जाती हैं क्योंकि उनकी 'बिकिनी फोटो' या फिर कोई 'जिम लुक' वायरल हो रहा होता है. बता दें कि नेहा अपने काम से ज्यादा ध्यान अपने बोल्ड फोटोज पर लगा रही हैं. इस विडियो में भी नेहा अपना जिम लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और इसी के बहाने सुर्खियों में रहना चाहती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news