Tiger Shroff की बहन को भी मिले हैं फिल्मों के बेहिसाब ऑफर, लेकिन इस वजह से सब किए रिजेक्ट
Advertisement

Tiger Shroff की बहन को भी मिले हैं फिल्मों के बेहिसाब ऑफर, लेकिन इस वजह से सब किए रिजेक्ट

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जहां फिल्म जगत में बेहिसाब सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं वहीं कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हमेशा फिल्म जगत से दूरी बनाकर रखी है.

टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों के तमाम बच्चों ने भी अपने माता-पिता की तरह ही सिनेमा जगत में काम करने का फैसला लिया है. हालांकि कई ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर कुछ अलग करने का फैसला लिया. ऐसे ही कुछ स्टार किड्स में से एक हैं जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff).

  1. कृष्णा श्रॉफ क्यों नहीं करती हैं फिल्में?
  2. टाइगर की बहन ने खोला बड़ा राज
  3. भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा

फिल्मों से क्यों बनाई है दूरी?
जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जहां फिल्म जगत में बेहिसाब सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं वहीं कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हमेशा फिल्म जगत से दूरी बनाकर रखी है. लेकिन आखिर उनके ऐसा करने के पीछे वजह क्या रही है? हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इस बात का खुलासा किया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन ने बताया कि वह फिल्मों के प्रति पैशिनेट फील नहीं करती हैं.

रिजेक्ट कर दिए सभी ऑफर
जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने बताया कि उन्हें अब तक फिल्म जगत से बेहिसाब ऑफर्स मिले हैं लेकिन उन्होंने वो सब रिजेक्ट कर दिए. कृष्णा ने कहा, 'जाहिर तौर पर मैंने उन सबके लिए इनकार कर दिया. क्योंकि मैं शुरू से ही इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि मैं उस चीज में जाना चाहती हूं जो मुझे वो स्पार्क दे सके.'

MMA से मिलता है उत्साह?
बता दें कि अपने भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह ही कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी एक फिटनेस फ्रीक हैं. वो एक MMA फाइटर हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कृष्णा (Krishna Shroff) ने कहा कि उन्हें वो चीजें करने में खुशी मिलती है जिससे उनके उत्साह का स्तर बढ़ता है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news