Karan Arjun में Salman Khan के साथ दिखने वाली थी टीवी की ये हसीना, आखिरी मिनट में पलट गया सारा खेल
Advertisement
trendingNow11779399

Karan Arjun में Salman Khan के साथ दिखने वाली थी टीवी की ये हसीना, आखिरी मिनट में पलट गया सारा खेल

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म करण-अर्जुन में सलमान के विपरीत टीवी की ये हसीना दिखाई देने वाली थी लेकिन उनकी एक गलती ने उनका पूरा खेल खराब कर दिया.   

Karan Arjun में Salman Khan के साथ दिखने वाली थी टीवी की ये हसीना, आखिरी मिनट में पलट गया सारा खेल

Karan Arjun: टेलीवीजन एक्ट्रेस मोनिका बेदी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. हसीना कई टीवी सीरियल और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो राकेश रोशन की हिट फिल्म करण अर्जुन का हिस्सा बनने वाली थी, लेकिन किसी कारण वो फिल्म में कास्ट होते- होते रह गई. करण- अर्जुन में सलमान खान, शाहरुख खान काजोल और ममता कुलकर्णी थे. उन्होंने बताया कि उनकी गलती कि वजह से इतनी बड़ी फिल्म उनके हाथ से निकल गई. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि आखिर उन्होंने ऐसी कौन सी गलती की जिस वजह से उनके हाथ से फिल्म निकल गई.

राकेश रोशन पर हुआ था शक 

दरअसल, मोनिका की मुलाकात राकेश रोशन से सुभाष घई की होली पार्टी में हुई थी. मोनिका ने बताया कि कैसे होली पार्टी के दौरान राकेश रोशन से उनकी मुलाकात हुई दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत हुई. यहा तक कि डायरेक्टर ने मोनिका को अपना कार्ड तक दिया. मोनिका ने बताया, "सुभाष घई की होली पार्टी में, राकेश रोशन मेरे पास आए. मुझे पता था कि वह एक अभिनेता हैं, मैंने उनकी फिल्में देखी हैं लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह एक निर्देशक-निर्माता भी हैं. इसलिए, वह मेरे पास आए " और कुछ छोटी-मोटी बातें कीं. उन्होंने मुझे अपना कार्ड दिया और कहा, 'कल आकर मुझसे मिलो.'' मोनिका ने बताया कि वो उस वक्त नहीं जानती थी कि राकेश एक फिल्म निर्माता भी हैं. जब राकेश ने मोनिका को मिलने के लिए बुलाया तो उन्हें शक हुआ.

मोनिका की बेवकूफी  का हुआ ममता को फायदा

मोनिका ने आगे कहा, "मैं सोचने लगी कि वह मुझे क्यों बुला रहा है, वह एक महज अभिनेता है. मैंने बस कार्ड फाड़ कर फेंक दिया. कुछ महीने बाद, मेरे मैनेजर ने मुझसे पूछा 'आप राकेश रोशन से क्यों नहीं मिले? वो आपको अपने फिल्म में कास्ट करना चाहते थे करण अर्जुन में सलमान खान के साथ 'मुझे लगा कि मुझे कैसे पता चलेगा.' तो मेरी गलती की वजह से वो फिल्म ममता कुलकर्णी को मिल गई. 

Trending news