पाकिस्तान में इस टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा कि, तुरंत बदलने पड़े कपड़े
Advertisement

पाकिस्तान में इस टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा कि, तुरंत बदलने पड़े कपड़े

पाकिस्तान में अपने काम और एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया कि एक बार शूटिंग के बाद वह होटल की लॉबी की तरफ अपने कैजुअल कपड़ो में ही चली गईं थी.

अपने पाकिस्तान शो लेकिन की शूटिंग के लिए पाकिस्तान गईं थी सारा. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी शो 'बिदाई' से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस सारा खान आजकल भारत की बजाए पाकिस्तान टीवी सीरियल्स पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. इतना ही नहीं सारा को पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जा रहा है और वह पहले पाकिस्तानी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी हैं. इस शो में सारा के काम को काफी सराहा गया और अब वह अपने अगले पाकिस्तानी शो 'लेकिन' की शूटिंग में बिजी है जिसके चलते उनका पाकिस्तान आना जाना लगा रहा है. यूं तो सारा के मुताबिक उन्हें पाकिस्तान में खूब प्यार मिला लेकिन उनके साथ एक बार ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद वह थोडा हैरान रह गईं.

  1. होटल लॉबी में शोर्ट्स पहनने पर लोगों के रिएक्शन से हो गईं थी शॉक.
  2. किसी से पता चला की वहां लोग बाहर शोर्ट्स पहनना अवॉइड करते हैं.
  3. इसके बाद तुरंत रूम में जाकर सारा ने चेंज किए कपड़े.

यह भी पढ़ें: B'Day Special: रेडियो जॉकी, टीवी होस्ट से लेकर एक्टर तक, ऐसा रहा आयुष्मान खुराना का सफर

पाकिस्तान में अपने काम और एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सारा ने मिड डे को बताया कि एक बार शूटिंग के बाद वह होटल की लॉबी की तरफ अपने कैजुअल कपड़ो में ही चली गयी थी. उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए थे जो यहां भारत में काफी कॉमन है लेकिन पाकिस्तान में यह बहुत अलग हैं. सारा को शॉर्ट्स में देख लॉबी में खड़े लोग हैरान रह गए और शॉक्‍ड नज़रों से उन्हें देखने लगे. सारा को तभी वहां किसी ने बताया कि पाकिस्तान में लोग शॉर्ट्स पहनना अवॉयड करते हैं. ये सुनते ही सारा वापस अपने कमरे में गईं और तुरंत कपड़े बदलकर वापस आईं.

यह भी पढ़ें: जानें, अजय देवगन, बॉलीवुड स्टार्स के किस काम को नहीं करना चाहते फॉलो

सारा ने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि पाकिस्तान में उन्हें परेशान किया गया था. एक जानेमाने वेबपोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि माहिरा खान का हवाला देते हुए उन्हें एक इमिग्रेशन अधिकारी ने परेशान किया और कहा कि जब माहिरा को भारत में मुश्किलें हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दें. बता दें, माहिरा, शाहरुख़ खान के अपोजिट फिल्म ‘रईस’ में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन उरी अटैक के बाद उन्हें हिंदुस्तान से जाना पड़ा और वह फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पाईं. सारा ने कहा कि पाकिस्तान में यह उनका पहला खराब अनुभव रहा. इसके पहले उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं हुई. उनके प्रोड्यूसर उनका बहुत ख्याल रखते थे. वह पूरी टीम में अकेली भारतीय थी और इसीलिए उन्हें बहुत सम्मान मिलता था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news