घर-गृहस्थी के बीच जादूगर बनने के अधूरे सपने को पूरा करने चलीं दिव्यांका त्रिपाठी, The Magic Of Shiri का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11768234

घर-गृहस्थी के बीच जादूगर बनने के अधूरे सपने को पूरा करने चलीं दिव्यांका त्रिपाठी, The Magic Of Shiri का ट्रेलर रिलीज

Divyanka Tripathi की नई फिल्म 'द मैजिक ऑफ श्री' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि घर गृहस्थी में फंसी दिव्यांका त्रिपाठी अपने जादूगर बनने के सपने को पूरा करना चाहती है. ट्रेलर को रिलीज होते ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

 

दिव्यांका त्रिपाठी की फिल्म 'द मैजिक ऑफ श्री' का ट्रेलर

The Magic Of Shiri Trailer: दिव्यांका त्रिपाठी की फिल्म 'द मैजिक ऑफ श्री' (The Magic Of Shiri) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस 1 मिनट 54 सेकेंड के ट्रेलर में एक शादीशुदा महिला को दिखाया गया है जो मां बनने के बाद भी अपने जादूगर बनने के अधूरे सपने को पूरा करना चाहती है. इसी सपने को पूरा करने की जद्दोजहत की कहानी है दिव्यांका त्रिपाठी की ये फिल्म.

सपने रह गए अधूरे
इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंजाबन लड़की का रोल निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को जिससे प्यार होता है उसके लिए वो अपनी लाइफ में काफी ज्यादा बदलाव करती हैं. यहां तक कि नॉनवेज खाना भी छोड़ देती है और सपने तो उनके कोसों दूर वैसे ही रह जाते हैं. इसके बाद शुरू होती है घर-गृहस्थी की कहानी. बेस्ट वाइफ, बेस्ट बहू और बेस्ट मां बनने के चक्कर में दिव्यांका खुद को भूल जाती हैं लेकिन उनका जादूगर बनने का सपना उन्हें रह-रहकर कचोटता है.

 

 

बनने निकलीं जादूगर
एक तरफ परिवार की जिम्मेदारियां और दूसरी तरफ अपने अधूरे सपने को पूरा करने की कोशिश दिव्यांका की जिंदगी को किस तरह से उलझा देती है, यही इस ट्रेलर में दिखाया गया है. इस ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलाज किया गया है जिसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

13 जुलाई को हो रही रिलीज
दिव्यांका त्रिपाठी की ये फिल्म इसी महीने की 13 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को बिरसा सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस का 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा. यहां तक कि इस सीरियल के बाद लोग दिव्यांका को इशी मां के नाम से जानने लगे. दिव्यांका आखिरी बार साल 2022 में रिलीज फिल्म 'जीना अभी बाकी है' में नजर आई थीं. 

Trending news