तनीषा मुखर्जी की इस फिल्म को बहन काजोल ने आजतक नहीं देखा, वजह कर देगी हैरान
Advertisement

तनीषा मुखर्जी की इस फिल्म को बहन काजोल ने आजतक नहीं देखा, वजह कर देगी हैरान

Tanishaa Mukerji: तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया कि बहन काजोल ने आज तक उनकी फिल्म 'नील एन निक्की' को नहीं देखा है. तनीषा ने इस बात का खुलासा भी किया कि क्यों उनकी बहन ने अबतक इस फिल्म को नहीं देखा है.

काजोल ने आजतक नहीं देखी बहन तनीषा की एक फिल्म

Tanishaa Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने अपना डेब्यू 2003 में आई मल्टी स्टारर फिल्म 'सश्श' से किया था. हालांकि, इसके बाद 2005 में यश राज फिल्म के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नील एन निक्की' में उन्हें लीड रोल निभाने का मौका मिला. इस फिल्म में तनीषा के साथ उदय चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, फिल्म को जनता का सपोर्ट मिला, लेकिन आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली-जुली रही. यह उनके करियर के लिए कोई बड़ी सफलता नहीं रही. हाल ही में तनीषा ने इस फिल्म के किस सीन्स को लेकर बड़ा खुलासा किया. तनीषा ने बताया कि उनकी बड़ी बहन काजोल ने आज तक इस फिल्म को नहीं देखा है.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान तनीषा मुखर्जी ने 'नील एन निक्की' में ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन्स के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में काफी किस सीन्स दिखाए गए थे, जिसकी वजह से उनकी बहन काजोल आज भी इसे देखने से परहेज करती हैं. तनीषा ने ऐसे सीन्स को लेकर झिझक को स्वीकार करते हुए देश में अभी भी मौजूद रुढ़िवादिता की ओर इशारा किया.

''नील एन निक्की' पर उस समय गहराई से नहीं सोचा था'
एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आज उन्हें फिल्म की पेशकश की जाती, तो वह इसे अलग तरीके से देखतीं. उस समय उन्होंने इस पर गहराई से विचार नहीं किया. उस समय उन्होंने इस पर गहराई से विचार नहीं किया.

उदय चोपड़ा के साथ किस सीन में कंफर्टेबल थीं तनीषा
जब तनीषा से उनके ऑन-स्क्रीन किस अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि यह कंफर्टेबल था, क्योंकि वह और उदय पहले से ही फिल्म की शूटिंग के दौरान डेटिंग कर रहे थे. उनके रिश्ते ने किस सीन्स को आसान बना दिया था. उन्हें ऐसा महसूस हुआ, जैसे वह अपने प्रेमी को चूम रही थी. तनीषा और उदय की पहली मुलाकात 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सेट पर हुई थी, जहां उदय अपने भाई फिल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा की सहायता कर रहे थे और तनीषा अपनी बहन काजोल के साथ आई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान कोमा में चली गई थीं तनीषा
बातचीत के दौरान टैंगो चार्ली एक्ट्रेस ने अपने जीवन के एक चुनौतीपूर्ण चैप्टर के बारे में बड़ा राज खोला. एक्ट्रेस ने बताया कि वह कोमा में चली गई थीं. तनीषा की पहली फिल्म 'सश्श्श' की शूटिंग के दौरान एक गंभीर दुर्घटना हुई थी. इस घटना की वजह वह काफी समय तक बेहोश रही थीं.

शूटिंग के दौरान हो गया था कार एक्सीडेंट
'झलक दिखला जा' के एक सेगमेंट के दौरान उन्होंने दुर्घटना के बारे में पूरी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि मनाली में 'सश्श्श' की शूटिंग के दौरान वह डिनो मोरिया, गौरव कपूर और निर्देशक पवन एस. कौल के साथ एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई थीं. पिछले टायर में खराबी के कारण कार फिसल गई और पलट गई थी. जबकि वाहन में बैठे अन्य लोगों के हाथ फ्रैक्चर हो गए, तनीषा ने खुद को कार के बाहर नीचे लुढ़कते हुए पाया.

तनीषा को डॉक्टर्स ने दी थी काम ना करने की सलाह
तनीषा के दिमाग में अब इस एक्सीडेंट से जुड़ी कोई याद नहीं है. उनकी मां तनुजा बुरी तरह से डर गई थी. तनुजा ने शुरुआत में सोच लिया था कि उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया है. एक्सीडेंट के बाद डॉक्टर्स ने तनीषा को आगे काम न करने की सलाह दी. फिल्म  'सश्श्श' के निर्माताओं ने जोर देकर कहा कि फिल्म को ठंडे बस्ते में डालने से रोकने के लिए उसे पूरा किया जाए. एक साल तनीषा अपनी चोटों से जूझती रहीं. उनकी चोटें भर गई और मस्तिष्क की सूजन कम हो गई और अंततः वह फिल्म को सफलतापूर्वक समाप्त करने में सफल रहीं.

Trending news