Taimur Video: अब्बा-अब्बा चिल्लाते हुए सड़क पर सैफ के पीछे दौड़े तैमूर, करीना भी थीं साथ
Advertisement
trendingNow11313275

Taimur Video: अब्बा-अब्बा चिल्लाते हुए सड़क पर सैफ के पीछे दौड़े तैमूर, करीना भी थीं साथ

Tamiur Shouting Abba: तैमूर इस वीडियो में पापा सैफ अली खान की तरफ अब्बा कहकर भागते हुए नजर आ रहे है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है.

 

 

Taimur Video: अब्बा-अब्बा चिल्लाते हुए सड़क पर सैफ के पीछे दौड़े तैमूर, करीना भी थीं साथ

Saif Kareena Taimur Video: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान को हाल ही में मुंबई में बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान पटौदी फैमिली की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सामने आए वीडियो में तैमूर का क्यूट अंदाज एक बार फिर से सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं. 

वायरल हो रहा है वीडियो 

सैफ अली खान के बेटे ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल हो रहे है. तैमूर का ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा गया है. तैमूर अक्सर अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ नजर आते है. उनको देखते ही पैपराजी फोटो लेने के लिए भागने लगते है, जिसके चलते कई बार तैमूर कुछ ऐसा कर देते हैं कि चर्चा में आ जाते है. कुछ दिनों पहले तैमूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो मीडिया से ठीक से बात नहीं कर रहे थे, इस वीडियो के चलते तैमूर काफी ट्रोल हुए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब्बा-अब्बा चिल्लाते हुए भागे

अब एक नया वीडियो सामने आया है, इसमें तैमूर मीडिया को देखते ही भागते हुए नजर आ रहे है. तैमूर इस वीडियो में पापा सैफ अली खान की तरफ अब्बा कहकर भागते हुए नजर आ रहे है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है. कोई तैमूर को घमंडी बता रहा है, तो कोई कुछ और. तो चलिए देखते है तैमूर का ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

2016 में हुए थे पैदा

तैमूर छोटी सी उम्र से ही काफी चर्चा में बने रहे है. तैमूर का जन्म साल 2016 में हुआ था. सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था, लेकिन इसके बाद भी इन दोनों ने अपने बच्चे का नाम नहीं बदला था. तैमूर को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news