Tamannaah Bhatia: क्या Special Ops के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट में लीड होंगी तमन्ना भाटिया? - रिपोर्ट
Advertisement

Tamannaah Bhatia: क्या Special Ops के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट में लीड होंगी तमन्ना भाटिया? - रिपोर्ट

Tamannaah Bhatia New Project: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना भाटिया, स्पेशल ऑप्स के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट की लीड हो सकती हैं.

तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia New Movies: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का दम दिखा रहीं तमन्ना भाटिया  ऐसे तो अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, 'स्पेशल ऑप्स' फेम डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) के अपकमिंग प्रोजेक्ट में तमन्ना की एंट्री हो गई है. 

'स्पेशल ऑप्स' के डायरेक्ट संग काम करेंगी तमन्ना!

हिंदुस्तान टाइम्स को एक सोर्स ने बताया है कि नीरज पांडे की अनटाइटल्ड फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Movies) फीमेल लीड का रोल निभाने वाली हैं. रिपोर्ट की मानें तो, 'फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है और अभी अन्य स्टार कास्ट को लेकर भी टीम सोच-विचार कर रही है.' सोर्स के मुताबिक- 'फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी को शुरू हो चुकी है और फिल्म इस साल के आखिरी तक आ सकती है. और यह थिएटरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगी.' रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स का कहना है कि 'नीरज पांडे स्पेशल ऑप्स की स्टारकास्ट में से लीड एक्टर खोज रहे हैं, जिससे वह ऐसे शख्स के साथ काम कर सकें, जिसके साथ वह पहले ही कोलैब्रेट कर चुके हैं.'   

'शैतान' को झटका, अजय-माधवन की फिल्म में लगा 1 कट, 4 बड़े बदलाव

नीरज पांडे के नए प्रोजेक्ट को रखा जा रहा है सीक्रेट!

रिपोर्ट की मानें तो, टीम नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीक्रेसी बरत रही है. सोर्स का कहना है- 'वह नहीं चाहते कि फिल्म के बारे में कुछ भी बाहर जाए, इसलिए छिपाकर रखा गया है. यहां तक कि सेट पर जैमर्स लगे हैं जिससे अंदर क्या चल रहा है उसे बाहर बताया जा सके. और शूट के पहले दिन पर बहुत ही कम लोग मौजूद थे.' तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia New Film) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2023 में लस्ट स्टोरीज, आखिरी सच और जेलर जैसी फिल्मों और सीरीज में दिखाई दी थीं.   

आलिया भट्ट ने की YRF के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री, इस साल शुरू होगी शूटिंग, मिला बड़ा अपडेट

Trending news