72 साल के रजनीकांत की हीरोइन बनने पर बोलीं Tamannaah Bhatia, मैं तो 60 की उम्र में भी...
Advertisement
trendingNow11806169

72 साल के रजनीकांत की हीरोइन बनने पर बोलीं Tamannaah Bhatia, मैं तो 60 की उम्र में भी...

Tamannah Bhatia Rajnikanth in Jailer:  33 साल की तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) फिल्म जेलर (Jailer) में 72 साल के रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ दिखाई देंगी जो कि उम्र में उनसे 39 साल बड़े हैं. 

72 साल के रजनीकांत की हीरोइन बनने पर बोलीं Tamannaah Bhatia, मैं तो 60 की उम्र में भी...

Tamannah Bhatia in Jailer: मेल एक्टर्स और उनकी को-स्टार्स के बीच एज गैप हमेशा चर्चा का विषय रहता है. 33 साल की तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) फिल्म जेलर (Jailer) में 72 साल के रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ दिखाई देंगी जो कि उम्र में उनसे 39 साल बड़े हैं. जेलर के गाने 'तू आ दिलबरा' के लॉन्च पर तमन्ना से उम्र के अंतर को लेकर सवाल किया गया. उन्होंने जवाब दिया, “मैं बस इतना कहूँगी कि आप उम्र का अंतर क्यों देख रहे हैं? आपको स्क्रीन पर निभाए जा रहे दो किरदारों को देखना होगा.

fallback

तमन्ना ने हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) का उदाहरण दिया. अपने पूरे करियर में, क्रूज़ ने कई एक्शन फिल्मों में काम किया है और एक्शन सीन्स को करने के लिए कभी भी स्टंट डबल का यूज नहीं किया है. तमन्ना ने आगे कहा, "अगर मुझे उम्र के बारे में बात करनी है, तो मैं 60 साल की उम्र में भी टॉम क्रूज़ के स्टंट देखूंगी और मैं उस उम्र में भी आइटम डांस नंबर करना चाहूंगी." जेलर के बाद तमन्ना भाटिया 67 साल के चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर में नजर आएंगी.

तमन्ना हाल ही में वेब सीरीज जी करदा (Jee Karda) और फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आई थीं. दोनों में ही उन्होंने काफी बोल्ड और लवमेकिंग सीन्स दिए थे जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. इसके अलावा तमन्ना इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. वह एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर साथ-साथ नजर आते हैं. दोनों ने ये बात कबूल भी कर ली है कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में खुश भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना ने विजय को अपना रियल लाइफ हीरो बताया है. वहीं विजय ने कहा था कि उनकी जिंदगी इस समय प्यार से भरी हुई है.

Trending news