सोशल मीडिया हेट कमेंट्स के बारे में बोलीं Tamannaah Bhatia, पहली बार मैं अंदर से हिल गई थी
Advertisement

सोशल मीडिया हेट कमेंट्स के बारे में बोलीं Tamannaah Bhatia, पहली बार मैं अंदर से हिल गई थी

Tamannah Bhatia Social Media Trolling: उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, फिल्मों की जर्नी में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब आपको काफी सोशल मीडिया हेट का सामना करना पड़ता है. जब मेरे साथ पहली बार ऐसा हुआ तो मैं अंदर से हिल गई थी. 

सोशल मीडिया हेट कमेंट्स के बारे में बोलीं Tamannaah Bhatia, पहली बार मैं अंदर से हिल गई थी

Tamannah Bhatia on Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो के चलते ट्रोल हो रही हैं. ये वीडियो तमन्ना के उन दिनों का बताया जा रहा है जब वो 10वीं में पढ़ा करती थीं. तमन्ना इस वीडियो में कहती हुई नजर आती हैं कि उन्हें 12-13 साल की उम्र में ही फिल्म मिल गई थी और वो टीनएज में ही फिल्मों में काम करने लगी थीं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो में तमन्ना कहीं से स्कूल जाने वाली लड़की नहीं दिख रही हैं. उनकी एज काफी ज्यादा लग रही है और वो काफी मेच्योर दिख रही हैं. लोग इस वजह से तमन्ना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब तमन्ना को ट्रोल किया गया हो. वो इससे पहले भी कई मौकों पर ट्रोल की जा चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की है.

हेट कमेंट्स पर कही ये बात 

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, फिल्मों की जर्नी में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब आपको काफी सोशल मीडिया हेट का सामना करना पड़ता है. जब मेरे साथ पहली बार ऐसा हुआ तो मैं अंदर से हिल गई थी. मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो गई थी क्योंकि मुझे लगा कि ये सब क्या हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलत कर दिया है? 

तमन्ना बोलीं-अब नहीं पड़ता फर्क

तमन्ना ने आगे कहा, फिर मैंने अपने साथ वक्त गुजारा और खुद से पूछा, तुम्हें क्या लगता है ये सब कहने वाले लोग कौन हैं? कई बार लोग बहुत ज्यादा मोरल पुलिसिंग कर देते हैं और ये सोचते हैं कि आप एक एक्टर हो, आप परफ़ॉर्मर हो, वो चाहते हैं कि आप हर मायने में आदर्श बनकर रहो जैसी छवि उन्होंने अपने मन में बिठाई हुई है. तमन्ना ने कहा कि उन्हें अब इन सब कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो वैसे ही रहेंगी जैसे कि वो रहना चाहती हैं. वो भी बिना ये सब सोचे कि कोई क्या सोचेगा.  

Trending news