Stree 2 में हो गई इस हसीना की एंट्री, निभाएंगी नहीं कोई रोल, बस करने आ रहीं ये एक काम
Advertisement

Stree 2 में हो गई इस हसीना की एंट्री, निभाएंगी नहीं कोई रोल, बस करने आ रहीं ये एक काम

Stree 2 Movie: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 में एक और हसीना की एंट्री होने जा रही है. लेकिन खास बात ये है कि फिल्म में वो एक्टिंग करती नहीं दिखेंगी.

Stree 2 में हो गई इस हसीना की एंट्री, निभाएंगी नहीं कोई रोल, बस करने आ रहीं ये एक काम

Tamannaah Bhatia Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इन दिनों स्त्री की अगली किश्त यानि स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म को लेकर अपडेट अक्सर श्रद्धा देती रहती हैं जिससे फैंस में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है. वहीं अब खबर है कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के अलावा एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही हैं और वो कोई और नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया है. 

लेकिन आपको बता दें कि फिल्म में ना तो वो कोई किरदार निभाने वाली हैं और ना ही एक्टिंग करते हुए दिखेंगी. बल्कि किसी खास वजह से वो फिल्म में दिखेंगी. फिल्म में वो स्पेशल सॉन्ग में लटके झटके दिखातीं नजर आएंगी. एक स्पेशल आइटम सॉन्ग फिल्म के लिए तैयार किया जा रहा है जिसमे इस बार तमन्ना भाटिया परफॉर्म करती दिखेंगी. 

स्त्री में 2 एक्ट्रेस ने की थी स्पेशल एंट्री
जहां स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया का नाम सामने आ रहा है तो वहीं स्त्री में भी दो गानों में बॉलीवुड की 2 जानी मानी हसीनाएं नजर आई थीं. कमरिया गाने में नोरा फतेही ने खूब बिजलियां गिराईं तो वहीं आओ कभी हवेली पे गाने में कृति सेनन का जादू सिर पर खूब चढ़कर बोला था.

मध्यप्रदेश में हुई फिल्म की शूटिंग
कुछ समय पहले ही स्त्री 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हुई जिसकी जानकारी खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने दी थी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव भी होंगे. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अपनी फिल्म की कड़क सिंह की प्रमोशन के लिए पंकज त्रिपाठी ने शूटिंग से ब्रेक भी लिया था. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है. लेकिन जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा क्योंकि इसे अगले साल अगस्त में रिलीज किया जाना है. फिल्म की पहली किश्त यानि स्त्री मूवी 2018 में रिलीज हुई थी. तब बेहद कम बजट में बनी फिल्म ने 180 करोड़ का बिजनेस किया था और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. 

Trending news