'हीरामंडी' स्टार ताहा शाह को संजय लीला भंसाली ने कर दिया था रिजेक्ट? फिर कैसे बने ताजदार बलोच
Advertisement
trendingNow12346853

'हीरामंडी' स्टार ताहा शाह को संजय लीला भंसाली ने कर दिया था रिजेक्ट? फिर कैसे बने ताजदार बलोच

Taha Shah Heeramandi: 'हीरामंडी' में ताजदार बलोच की भूमिका निभाने वाले ताहा शाह बदुशा ने संजय लीला भंसाली को किसी और भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था. संजय लीला भंसाली ने ताहा शाह को रिजेक्ट कर दिया था, फिर उन्हें ताजदार बलोच का रोल कैसे मिला?

 

कैसे मिला ताजदार बलोच का रोल?

Taha Shah Heeramandi: ताहा शाह बदुशा ने 2011 में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'लव का द एंड' से अपनी शुरुआत की थी, लेकिन पहचान उन्हें 2024 में आई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' से मिली. ताहा शाह ने नेटफ्लिक्स सीरीज में ताजदार बलूच का किरदार निभाया और अपने परफॉर्मेंस से ना केवल आलोचकों और दर्शकों का दिल जीता, बल्कि 'नेशनल क्रश' भी बन गए.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि ताहा शाह को शुरुआत में संजय लीला भंसाली ने इस भूमिका के लिए रिजेक्ट कर दिया था.

ताहा शाह (Taha Shah) ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि शुरुआत में उन्हें 'हीरामंडी' (Heeramandi) के लिए नहीं चुना गया था. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था और अन्य अवसर तलाशने की सलाह दी थी. ताहा ने शुरुआत में एक अलग भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया, क्योंकि संजय लीला भंसाली उन्हें किसी और भूमिका के लिए चाहते थे. 

लाइव परफॉर्मेंस में ब्राजीलियन सिंगर Ayres Sasaki की दर्दनाक मौत, फैन को गले लगाते ही गंवा दी जान

दुखी होकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे ताहा शाह
बाद में ताहा शाह को फोन आया कि हो सकता है कि संजय लीला भंसाली उन्हें कोई रोल न दें. दुखी होकर वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस में गए और एक और मौका देने की गुहार लगाई. इसके बाद संजय लीला भंसाली ने उनसे ताजदार की भूमिका के लिए कोशिश करने को कहा. यह हैरान करने वाला था और ताहा ने इसमें अपना सब कुछ देने का वादा किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

K Drama लवर्स के लिए अगस्त होने वाला है बेहद खास, नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं नई सीरीज

'उनकी डांट में भी प्यार है'
संजय लीला भंसाली को परफेक्शनिस्ट करते हुए ताहा शाह ने कहा, ''मैं यह नहीं कहूंगा कि वह एक कठोर टास्कमास्टर हैं. सच कहूं तो, मैं भी टफ हूं. यदि आप जीवन में कुछ बनना चाहते हैं तो आपको ऐसा बनना होगा. यह कोई नेगेटिव बात नहीं है. यह सबसे पॉजिटिव बात है, क्योंकि जो व्यक्ति अपने काम से प्यार करता है, वह इसके प्रति भावुक हो सकता है. ये गुस्सा नहीं, जुनून है. उनकी डांट में भी प्यार है.''

Trending news