Ajay Devgn: तब्बू ने अजय देवगन को लेकर किया खुलासा, कहा- डायरेक्टर के तौर पर वो बिल्कुल...
Advertisement

Ajay Devgn: तब्बू ने अजय देवगन को लेकर किया खुलासा, कहा- डायरेक्टर के तौर पर वो बिल्कुल...

Tabu On Ajay Devgn: तब्बू और अजय देवगन काफी लंबे समय से एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. दोनों ही काफी अच्छे दोस्त (Friends) हैं. हाल ही में तब्बू ने अजय देवगन के बारे में कई बातें बताई हैं.

Ajay Devgn: तब्बू ने अजय देवगन को लेकर किया खुलासा, कहा- डायरेक्टर के तौर पर वो बिल्कुल...

Ajay Devgn As Director: दृश्यम 2 ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज किया. ऐसे में लोग अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फिल्म (Drishyam 2) में श्रिया सरन, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की स्टोरीलाइन ने भी लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. 

दृश्यम 2 ने किया कमाल

दृश्यम 2 के अलावा अजय देवगन और तब्बू ने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है. गोलमाल अगेन (Golmaal Again), विजयपथ, दे दे प्यार दे से लेकर दृश्यम जैसी कई हिट फिल्मों में दोनों ने एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की है. इतनी सारी फिल्मों में एक साथ काम करने की वजह से दोनों ही एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं.

तब्बू ने किया बड़ा खुलासा

तब्बू और अजय (Ajay Devgn) की अगली फिल्म भोला को अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है. पहले लुक को देखने के बाद उनके फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए. हाल ही में तब्बू ने इस बात का खुलासा किया है कि अजय डायरेक्टर की भूमिका में बहुत अलग होते हैं. एक्ट्रेस (Tabu) के मुताबिक जब सिंघम फिल्म को डायरेक्ट करते हैं तो बिल्कुल अलग व्यक्ति होते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो और अजय 30 सालों से एक दूसरे को जानते हैं.

काफी पुरानी है दोस्ती

दोनों काफी लंबे समय से दोस्त हैं. तब्बू का कहना है कि वो दोनों एक साथ बूढ़े हो रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोला (Bhola) के बाद तब्बू अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान के साथ कुत्ते में नजर आएंगी. इसके अलावा तब्बू अली फजल और वामिका गब्बी के साथ खुफिया और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कृति सैनन के साथ द क्रू का भी हिस्सा रहेंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news