Guess Who: इन दोनों सगी बहनों को पहचाना क्या? ब्वॉय कट वाली तो 52 की उम्र में भी दे रही धड़ाधड़ हिट
Advertisement

Guess Who: इन दोनों सगी बहनों को पहचाना क्या? ब्वॉय कट वाली तो 52 की उम्र में भी दे रही धड़ाधड़ हिट

Actress Childhood फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आने वाली ये दोनों बच्चियां सिनेमाजगत की टॉप हीरोइनों की लिस्ट में शुमार है. एक एक्ट्रेस तो बीते 3 दशक से बॉलीवुड में राज कर रही है.

आपने पहचाना क्या इन्हें?

Actress Childhood Photo: सोशल मीडिया पर दो बहनों की फोटो छाई हुई है. इन दोनों बहनों ने अपने वक्त में सिनेमाजगत में खूब नाम कमाया. यहां तक कि एक बहन तो आज भी बॉलीवुड पर राज कर रही है. बड़े बालों में नजर आने वाली ये बच्ची 80 के दशक में कई सुपहिट फिल्में दे चुकी है तो वहीं ब्वॉय कट बाल में नजर आने वाली बच्ची ने 52 की उम्र में भी शादी नहीं की है और अपनी एक्टिंग से सिनेमाजगत में अभी तक हलका मचाया हुआ है. क्या आप पहचान पाए इन सगी बहनों को?

3 दशक से बनाए हुए हैं दबदबा
ब्वॉय कट बालों वाली इस क्यूट सी बच्ची की बात करें तो ये सिनेमाजगत में बीते 3 दशक से लगातार पकड़ बनाए हुए हैं. यहां तक कि इनकी दो फिल्में बीते साल बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं. इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस 52 की उम्र में भी अभी तक कुंवारी है. 

 

fallback

जानिए कौन हैं ये दोनों बच्चियां
अगर आप अभी तक इन दोनों बच्चियों को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देतें हैं. बड़े बालों वाली ये बच्ची 80 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज (Farah Naaz) है जबकि उनके बगल में ब्वॉय कट बालों वाली बच्ची तब्बू (Tabu) हैं. फराह नाज कई साल पहले ही लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं जबकि उनकी छोटी बहन तब्बू अभी भी सिनेमाजगत में एक्टिव हैं. बीते साल तब्बू की 'भूल भुलैया 2' और 'दृश्यम 2' दोनों ही फिल्में सुपरहिट हुई थीं. 

'भोला' में नजर आएंगी तब्बू
आपको बता दें, तब्बू और अजय देवगन काफी अच्छे दोस्त हैं. तब्बू जल्द ही अजय देवगन के साथ 'भोला' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में तब्बू पुलिस अफसर के रोल में है. ये फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

 

 

Trending news