शाहरुख खान के साथ रोमांस करना क्यों था तापसी पन्नू के मुश्किल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12038353

शाहरुख खान के साथ रोमांस करना क्यों था तापसी पन्नू के मुश्किल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Taapsee Pannu and Shah Rukh Khan: तापसी पन्नू ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें राजकुमारी हिरानी की हालिया निर्देशित फिल्म 'डंकी' में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करना मुश्किल लगा. इसके पीछे की वजह के बारे में भी तापसी पन्नू ने बताया है.

शाहरुख खान के साथ रोमांस करना क्यों है मुश्किल?

Taapsee Pannu and Shah Rukh Khan: तापसी पन्नू और शाहरुख खान ने पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में साथ काम किया और उनकी ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री को काफी सराहना भी मिली. फिल्म में उनके बीच की आकर्षक प्रेम कहानी दर्शकों के दिलों को छू गई. हाल ही में तापसी ने फिल्म में शाहरुख खान के साथ रोमांस करने को लेकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शाहरुख खान के साथ रोमांस करना एक चुनौती क्यों है?

तापसी पन्नू ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ रोमांस करने की बात कही. उन्होंने बताया कि उनके अधिकांश सीन शुरुआत में ही शेयर कर दिए गए थे, लेकिन जब शाहरुख उन्हें प्यार से देखते थे तो उस पल में वह खुद को फ्रीज हुआ महसूस करती थीं. 

'जब वह मुझे प्यार से देखते थे, उस पल में रुकना बहुत मुश्किल था'
तापसी पन्नू ने कहा, ''दरअसल, जब आपकी आंखें मिलती हैं, जब वह आपको उन भावों से देख रहे होते हैं, तो आपके मन में तुरंत उन क्लासिक रोमांटिक फिल्मों के सीन आ जाते हैं, जो उन्होंने की हैं. और हमने उन फिल्मों में उन्हें पसंद किया है. तो आप उस यादों में चले जाते हैं, जो आपने फिल्मों में उन्हें देखा है और बहुत पसंद किया है. चूंकि हमारे अधिकांश सीन एक साथ थे, शुरुआती दिनों में जब वह मुझे बहुत प्यार से देखते रहते थे, उस पल में रुकना बहुत मुश्किल था.''

बहुत ही मिलनसार हैं शाहरुख खान
फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि जब आप इसके बारे में सोचते हैं, तो उनकी फिल्मों के सभी सीन और उनके गीतों से लेकर उनके संवादों तक, स्क्रीन पर लाए गए यादगार पल आपके दिमाग में एक सकारात्मक रील बनाते हैं. हालांकि, जब आप वास्तव में उससे मिलते हैं, तो ऐसा नहीं लगता कि वह डराने वाला व्यक्तित्व प्रदर्शित करते हैं. वह बहुत ही मिलनसार व्यक्ति हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

'मुझे खुद को लगातार झकझोरते रहना पड़ा'
उन्होंने आगे कहा, ''पहली कुछ मुलाकातों के बाद मुझे खुद को लगातार झकझोरते रहना पड़ा. जैसे, वास्तविकता में वापस आना... वह वहीं मेरे सामने बैठे हैं. ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी को इसके बारे में पता चला हो या मैंने इसे किसी के साथ साझा किया हो, क्योंकि अगर मैं ऐसा करूंगी तो यह बहुत अजीब होगा. मैं इसे किसी भी तरह से खराब नहीं करना चाहती थी. तो आप यह बहुत आत्मविश्वास और बहादुरी से कर रहे हैं, लेकिन आप जानते हैं, मानसिक रूप से, आप उन्हें देखकर एक निश्चित खतरे में हैं.''

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिल रही है और फैन्स भी इसे पसंद कर रहे हैं.

Trending news